Follow us:

Xiaomi Redmi Note 7S को 48MP के साथ 20 मई को भारत में किया जाएगा लॉन्च

नई दिल्ली। शाओमी रेडमी नोट 7 और नोट 7 प्रो के बाद अब कंपनी अपने अगले स्मार्टफोन लाइनअप को लेकर आ रही है. फोन का नाम रेडमी नोट 7S होगा. शाओमी के ग्लोबल वीपी और भारत के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस नए फोन का एलान किया है जिसे 20 मई को भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस फोन की सबसे खास बात इसका 48 मेगापिक्सल का कैमरा बताया जा रहा है जो ठीक रेडमी नोट 7 प्रो की तरह ही होगा.

स्पेक्स की अगर बात करें तो फिलहाल इस फोन के बारे में ज्याजा जानकारी नहीं आई है. लेकिन इतना जरूर कहा जा रहा है कि फोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 730 या स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट दिया जा सकता है. पिछले महीने जैन ने एक टीजर के जरिए ये एलान किया था जिसमें शाओमी फैंस से ये पूछा गया था कि अगला आनेवाला फोन कौन सा हो. उस दौरान उन्होंने क्वालकॉम के अधिकारियों से भी मुलाकात की थी.

इससे पहले लॉन्च हुए रेडमी 7 और रेडमी नोट 7 प्रो की अगर बात करें तो दोनों फोन में 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले है जो वॉटरड्रॉप नॉच और ग्रेडिएंट फिनिश बैक के साथ आता है. रेडमी नोट 7 में स्नैपड्रैगन 660 SoC है तो वहीं 3 जीबी और 4 जीबी रैम, 32 और 64 जीबी स्टोरेज. वहीं रेडमी नोट 7 प्रो में स्नैपड्रैगन 675 SoC है जो 4 जीबी और 6 जीबी रैम तो वहीं 64 और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है.

फोन में 12 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर हैं. वहीं रेमडी नोट 7 प्रो में 12 मेगापिक्सल और 48 मेगापिक्सल का कैमरा है. फोन में 5 मेगपिक्सल का डेप्थ कैमरा है. दोनों डिवाइस में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. फोन में 4000mAh की बैटरी है.