Follow us:

Xiaomi जल्द ही भारत में लॉन्च करेगा 50 इंच का Mi TV 4A

नई दिल्ली: शाओमी पिछले साल से भारत में अपने टीवी बिजनेस को एक्सपैंड करने की कोशिश कर रहा है. कंपनी ने पिछले साल भारत में अपना टीवी लॉन्च किया था जिसके बाद आज कंपनी भारत की स्मार्ट टीवी मार्केट में लीडिंग कंपनी है. अब कंपनी अपने आप को और मजबूत करने के लिए 50 इंच का मॉडल यानी की Mi TV 4A सीरीज लॉन्च करने वाली है. ये मॉडल उस पोर्टफोलियो को ज्वाइन करेगा जिसमें 43 इंच का मी टीवी 4A प्रो और 55 इंच का Mi TV 4X प्रो मॉडल जिसे इसी साल के जनवरी के महीने में लॉन्च किया गया था.

शाोमी ने 50 इंच का मी टीवी को इसी साल जनवरी के महीने में चीन में लॉन्च किया था. और अब अपने मार्केट को और बढ़ा रहा है. इसकी जानकारी लीक करने वाले इशान अग्रवाल ने की जिनकी साझेदारी मायस्मार्टप्राइस के साथ है. फीचर्स के मामले में इसमें 4K डिस्प्ले और 178 डिग्री का व्यू एंगल दिया जाएगा. इसमें 8 मिलीसेकेंड्स का डायनमिक रिकॉर्ड और 64 बिट का क्वाड कोर प्रोसेसर दिया जाएगा. टीवी में 2 जीबी रैम और 8 जीबी का स्टोरेज दिया जाएगा. वहीं टीवी में ARM Mali- 450 GPU दिया जाएगा जो 750MHz पर ग्राफिक्स परफॉर्मेंस देगा.

पोर्ट्स के मामले में इसमें तीन HDMI पोर्ट दिए जाएंगे एक AV और दो USB पोर्ट. वहीं एक इथेरनेट पोर्ट और एक S/PDIF ऑडिया आउटपुट के लिए दिया जाएगा. ये बंडल टीवी रिमोट की मदद से वॉयस सर्च को भी सपोर्ट करेगा. टीवी को चीन में 21,700 रुपये में लॉन्च किया गया था. वहीं डिस्काउंट के बाद इस टीवी की कीमत 19,640 रुपये है. मी टीवी 4A प्रो की कीमत 29,999 रुपये है जबकि मी टीवी 4X प्रो की कीमत 39,999 रुपये और 50 इंच वाले मी टीवी 4A की कीमत 25,000 रुपये के नीचे हो सकती है.