Follow us:

कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा ने राहुल गांधी को बताया 'चुनावी हिंदू'

बेंगलुरू। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नजदीक होने से चुनावी घमासान तेज हो गए हैं. इसी क्रम में राजनीतिक पार्टियां भी चनाव प्रचार को लेकर अपनी कमर कस चुकी हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार से चुनाव प्रचार शुरू करने वाले हैं. मगर उससे पहले बीजेपी की कर्नाटक यूनिट ने सोने और चांदी के गिफ्ट लेने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना की है।

प्रदेश बीजेपी प्रमुख और कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. बीएस येदियुरप्पा ने राहुल गांधी के मंदिर यात्रा पर तंज सकते हुए उन्हें ‘चुनावी हिंदू’ बताया है. राहुल गांधी पर बयान देते हुए येदियुरप्पा ने कहा कि उन्होंने सिद्ध कर दिया है कि वह मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बहुमूल्य बॉस हैं जो पहले ही लक्जरी घड़ी मिलने के विवाद में फंस चुके हैं।

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने ट्वीट किया, ‘‘प्रिय इलेक्शन हिंदू @राहुल गांधी कार्यालय, बल्लारी में जिन लोगों को आपने रियर व्यू मिरर में देखा था उनसे सोने और चांदी के 64 लाख रूपए से ज्यादा के गिफ्ट स्वीकार कर आपने सिद्ध कर दिया है कि आप मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के मूल्यवान बॉस है, जिन्हें भी मूल्यवान उपहारों से प्यार है।

गौरतलब है कि निर्दलीय विधायक बी नागेन्द्र ने होसपेटे में एक जनसभा में पार्टी में शामिल होने के बाद राहुल को 60 लाख रुपये मूल्य की वाल्मीकि की प्रतिमा भेंट की थी जिसपर सोना मढ़ा हुआ था।