Follow us:

Gully Boy की सीक्वल पर काम कर रही हैं जोया अख्तर, अगली फिल्म में ये होंगे उनके हीरो

डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है। बॉक्स-ऑफिस पर इसके कलेक्शन और धमाल को देखते हुए जोया अख्तर ने फिल्म के सीक्वल की तैयारी शुरू कर दी है। बता दें कि, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और सिद्धांत चतुर्वेदी की धमाकेदार परफॉरमेंस और स्टोरी की वजह से फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में प्रवेश कर लिया है। 100 करोड़ कमाने के बाद भी फिल्म पर्दे पर बनी हुई है और उसकी कमाई जारी है।


रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर 'गली बॉय' स्ट्रीट रैपर्स की कहानी थी, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। यहां तक ​​कि क्रिटिक्स ने भी फिल्म की तारीफ की है। फिल्म की सफलता को देखते हुए निर्देशक जोया अख्तर ने फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू कर दिया है। इसकी जानकारी देते हुए जोया ने बताया, मेरी को-राइटर रीमा कागती और मुझे लगता है कि हमारे देश में हिप-हॉप संस्कृति पर काफी कुछ कहा जा सकता है। इसलिए हम फिल्म की थीम को लेकर स्क्रिप्ट बना रहे हैं।

 

जोया अख्तर ने स्क्रिप्ट की बात करते हुए इस बात का भी खुलासा किया कि, गली बॉय की सीक्वल में फरहान अख्तर नजर आएंगे। 'रॉक ऑन' सीरीज से उनकी छवि संगीत की एक पूरी तरह से अलग शैली से जुड़ी है। ऐसे में दर्शकों के लिए फरहान को अचानक स्टेडियम-रॉक से हिप-हॉप रैपर के रूप में देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा। बताते चलें कि, फिल्म गली बॉय में कल्कि कोचलिन, सिद्धान्त चतुर्वेदी और विजय वर्मा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में खुद जोया ने भी अपनी फिल्म से जुड़े हर कलाकार की काफी तारीफ की थी।

Related News