Follow us:

जितिन प्रसाद के पार्टी छोड़ने पर बोले कपिल सिब्बल, कहा- लीडरशिप नहीं सुनेगी तो कुछ नहीं बचेगा

नई दिल्ली। कांग्रेस के सीनियर नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि वे सच्चे कांग्रेसी हैं और जीवन में कभी भी भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन करने के बारे में नहीं सोच सकते हैं. उन्होंने कहा कि यह तभी संभव हो पाएगा जब कांग्रेस नेतृत्व हमसे कहेगा कि पार्टी छोड़ दो, उसके बाद मैं पार्टी छोड़ने के बारे में सोच सकता हूं. लेकिन बीजेपी ज्वाइन नहीं करूंगा.

सिब्बल बोले- मैं जितिन प्रसाद के खिलाफ नहीं

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कपिल सिब्बल ने कहा- मैं जितिन प्रसाद ने जो किया उसके खिलाफ नहीं है क्योंकि कुछ वजह होनी चाहिए जिसे नहीं बताया गया है. लेकिन, बीजेपी को ज्वाइन करना मेरे समझ से परे की बात है. उन्होंने कहा कि ये दर्शाता है कि हम आया राम गया राम से हम प्रसाद पॉलिटिक्स की तरफ जा रहे हैं, जहां प्रसाद मिले आप पार्टी ज्वाइ कर लो.

नेतृत्व बिना सुने नहीं चल सकता

कांग्रेस के सीनियर नेता ने आगे कहा, “मैं आश्वस्त हूं कि नेतृत्व जानता है कि आखिर समस्या क्या है और मुझे भरोसा है कि नेतृत्व सुनेगा क्योंकि सुना बिना यह सर्वाइव नहीं कर सकता है. बिना सुने हुए कॉर्पोरेट स्ट्रक्चर नहीं चल सकता है. अगर आप नहीं सुनेंगे तो आप बुरे दिनों में पड़े जाएंगे.”

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में जितिन प्रसाद ने बुधवार को बीजेपी ज्वाइ कर लिया. यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले इसे कांग्रेस के लिए बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है. पार्टी की कई बड़े नेताओं ने जितिन प्रसाद के पार्टी छोड़ने पर सवाल खड़े किए हैं.

 

Related News