Follow us:

Realme Narzo 10A की फ्लैश सेल आज, कंपनी की तरफ से मिलेगा शानदार ऑफर

नई दिल्ली। Realme के शानदार स्मार्टफोन Realme Narzo 10a की आज यानी 4 सितंबर को फ्लैश सेल है। यह सेल दोपहर 12 बजे से कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर कंपनी की तरफ से सुपरकैश ऑफर मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा। Realme Narzo 10a की खासियत की बात करें तो इसमें तीन कैमरे के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत, ऑफर और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से...

Realme Narzo 10a की कीमत

Realme Narzo 10a स्मार्टफोन 3GB रैम + 32GB स्टोरेज और 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इसके पहले वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए और दूसरे वेरिएंट की 9,999 रुपए है। इस स्मार्टफोन ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। आकर्षक ऑफर की बात करें तो रियलमी ग्राहकों को Narzo 10a स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर 100 प्रतिशत सुपरकैश दे रही है। साथ ही एक्सिस बैंक बज की तरफ से क्रेडिट कार्ड होल्डर को इस फोन की खरीदी करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट EMI भी उपलब्ध है।

Realme Narzo 10A के स्पेसिफिकेशन्स

बजट रेंज के शानदार स्मार्टफोन Realme Narzo 10A में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन octa-core MediaTek Helio G70 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसमें पहला 12MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2MP का सेकेंडरी सेंसर और तीसरा 2MP का मैक्रो सेंसर है। इसके साथ ही इस फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। अन्य फीचर की बात करें तो Realme Narzo 10A में यूजर्स को 5,000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी जो कि रिवर्स चार्जिंग से लैस है।

बता दें कि कंपनी ने Realme Narzo 10a के साथ Realme Narzo 10 को 11,999 रुपए के प्राइस टैग के साथ भारत में लॉन्च किया था। बजट रेंज के इस स्मार्टफोन की मुख्य खासियत इसमें दिया गया क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जो कि यूजर्स को शानदार फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस दे सकता है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2MP का पोट्रेट और 2MP का मैक्रो सेंसर मौजूद है। अगर आप सेल्फी के शौकीन हैं तो इस स्मार्टफोन में आपको 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि यूजर्स को लंबा बैकअप प्रदान करती है।

 

Related News