Follow us:

एयरटेल ने लॉन्च किया नया प्री-पेड प्लान, 999 रुपये में मिलेगा ढाई जीबी डेटा और अमेजन प्राइव का सब्सक्रिप्शन, 84 दिन की होगी वैधता

नई दिल्‍ली। कुछ दिन पहले ही Airtel, जियो और वोडाफोन आइडिया ने अपने प्लान में से अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन हटाया है। यह सब्सक्रिप्शन कंपनियों के सस्ते प्लान के साथ आ रहे थे और अब Airtel ने 999 रुपये का एक महंगा प्लान लॉन्च किया है जो कि प्री-पेड प्लान है। Airtel के इस 999 रुपये वाले प्री-पेड प्लान के साथ अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा Xstream चैनल्स के अलावा अन्य फायदे भी मिलेंगे।

Airtel के इस प्लान में 84 दिनों की वैधता के साथ अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान की वैधता भी 84 दिनों की है। इसमें रोज 2.5 जीबी डाटा के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान को कंपनी की साइट पर लिस्ट कर दिया गया है। Airtel के इस प्लान के अन्य फायदों की बात करें तो इसमें FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेल्लोट्यून और तीन महीने के लिए Apollo सर्किल की मेंबरशिप मिल रही है।


बता दें कि इस महीने की शुरुआत में ही Airtel ने अपने चार पोस्टपेड प्लान के साथ फ्री में मिलने वाले Amazon Prime सब्सक्रिप्शन की अवधि को आधा कर दिया है। दरअसल एयरटेल के चार पोस्टपेड प्लान के साथ एक साल के लिए Amazon Prime वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिल रहा था जिसे कंपनी ने घटाकर 6 माह कर दिया है।

एयरटेल ने जिन प्लान के साथ मिलने वाले अमेजन प्राइम के सब्सक्रिप्शन को 1 साल से घटाकर 6 महीने कर दी है उनमें पहला प्लान 499 रुपये का है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और हर महीने 75 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान में 200 जीबी डाटा रोलओवर की भी सुविधा है। इस प्लान के साथ पहले 1 साल के लिए Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन मिल रहा था जिसे अब 6 महीने कर दिया गया है।

Related News