Follow us:

ड्रग्स केस : सारा अली खान मुंबई पहुंची, दीपिका पादुकोण भी आज रात 8 बजे गोवा से रवाना होंगी

बॉलीवुड ड्रग्स केस की जांच कर रही एनसीबी ने फिल्म एक्ट्रेस सारा अली खान को 26 सितंबर को पेश होने का नोटिस भेजा है. गोवा में परिवार के साथ छुट्टियां मना रही सारा मुंबई पहुंच गई हैं.

मुंबई। बॉलीवुड ड्रग्स केस में एनसीबी द्वारा समन जारी करने के बाद गोवा में परिवार के साथ छुट्टी मना रही सारा अली खान मुंबई पहुंच गई हैं. सारा से 26 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होना है. सारा अपनी मां और बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं.

बता दें कि ड्रग्स केस में कल यानी 25 सितंबर को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एनसीबी के सामने पेश होना है. दीपिका भी पति रणबीर सिंह के साथ गोवा में हैं. दीपिका चार्टेड प्लेन से गोवा से मुंबई के लिए रवाना होंगी. उनके साथ रणबीर भी मुंबई पहुंचेंगे. बता दें की एनसीबी की जांच में सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम सामने आया है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में सीबीआई की गिरफ्त में दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इन नामों का खुलासा किया था. इसके बाद पूछताछ में एक के बाद एक कई नामों का खुलासा ड्रग्स केस में हो रहा है. इस कड़ी में एनसीबी लगातार बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को समन भेज रही है. गौरतलब है कि कंगना रनौत ने कुछ दिनों पहले दिए एक इंटरव्यू में यह दावा किया था कि बॉलीवुड में लगभग 99 फीसदी स्टार्स ने कभी न कभी ड्रग्स का सेवन किया है.

Related News