Follow us:

अगले महीने शुरू होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, जैकी भगनानी आएंगे नजर

मुंबई। अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'बेल बॉटम' की शूटिंग अगले महीने शुरू होने जा रही है। अक्षय और फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। साथ में फिल्म की नई झलक भी दिखाई है। इस तस्वीर में अक्षय के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, जैकी भगनानी नज़र आ रहे हैं।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "बेल बॉटम की शूटिंग अगस्त में यूके में होगी। लॉकडाउन के बाद ये पहली हिंदी फिल्म होगी जो इंटरनेशनल लोकेशन पर शूट होगी।" बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं।

अगले साल रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म

वाणी कपूर की हुई एंट्री

हाल ही में 'बेल बॉटम' में एक्ट्रेस वाणी कपूर की एंट्री हुई है। वो अक्षय के अपोजिट नज़र आएंगी। साथ ही पहली बार अक्षय और वाणी स्क्रीन शेयर करेंगे। इसकी नई रिलीज डेट भी सामने आ गई है। ये मूवी 2 अप्रैल को रिलीज होगी।

वाणी कपूर ने अक्षय कुमार संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, "इसके लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। अब और इंतजार नहीं हो रहा. शुरू करते हैं।"

सच्ची घटनाओं पर आधारित है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और 1980 के दशक पर आधारित है। इसमें भारत के एक भूले बिसरे नायकों के बारे में बताया गया है। इसकी कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखा है। वहीं, वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मनीषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब ऑनलाइन होगी रिलीज

'बेल बॉटम' के अलावा अक्षय कुमार की कई फिल्में आने वाली हैं। इनमें से एक लक्ष्मी बॉम्ब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अनाउंस की गई। इसमें कियारा आडवाणी ने भी अहम भूमिका निभाई है। इसमें अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर का रोल प्ले करते दिखेंगे। अक्षय इस फिल्म में साड़ी पहने दिखेंगे, इस बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे साड़ी पहनने में कोई दिक्कत नहीं हुई। अक्षय ने कहा कि ये फिल्म जेंडर इक्वैलिटी पर भी बात करेगी।

दीवाली पर सूर्यवंशी होगी रिलीज

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी सिनेमाघरों में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। रोहित शेट्टी ने फिल्मों में कॉप यूनिवर्स की शुरुआत की है। पहले सिंघम सीरीज फिर सिंबा और अब सूर्यवंशी उसी कड़ी की अगली फिल्म है। इस फिल्म में आपको अक्षय के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो देखने को भी मिलेगा।

 

Related News