Follow us:

30 जुलाई को रिलीज होगी आलिया भट्ट कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी', आज रिलीज होगा टीजर

संजय लीला भंसाली का आज जन्मदिन है और इसे मौके पर उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है.

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का आज जन्मदिन (Sanjay Leela Bhansali Birthday) है और इसे मौके पर उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. इस फिल्म में आलिया भट्ट एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. आलिया भट्ट (Ali Bhatt) की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज डेट भी आ गयी है. फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होगी. इस तरह आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली के साथ आने से सिने प्रेमियों को बहुत उम्मीदें हैं, और इस आलिया भट्ट को एकदम नए किरदार में देखा जाएगा.

आलिया भट्ट (Ali Bhatt) ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi First Look)' का फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए लिखा है, 'गंगूबाई काठियावाड़ी 20 जुलाई, 2021 से सिनेमाघरों में...' फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली हैं. संजय ही फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं और उनके साथ जयंतीलाल गड़ा भी फिल्म के प्रोड्यूस हैं. फिल्म की कहानी संजय लीला भंसाली और उत्कर्षिणी वशिष्ठ ने लिखी है. फिल्म हुसैन जैदी की कहानी पर आधारित है.

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आखिरी रिलीज फिल्म 'सड़क 2' थी, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. इन दिनों वह साउथ की फिल्म RRR और रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' पर काम कर रही हैं.

 

Related News