Follow us:

Amazon Halo फिटनेस बैंड हुआ लॉन्च, देगा बॉडी फैट की सटीक जानकारी

नई दिल्ली। आज के समय में सभी लोग अपनी सेहत का ध्यान रखने के लिए कसरत करने के साथ-साथ फिटनेस बैंड का इस्तेमाल करते हैं। यही वजह है कि अब बाजार में फिटनेस बैंड की मांग बढ़ गई है। इस मांग को ध्यान में रखकर Amazon ने अपना खास Amazon Halo फिटनेस बैंड अमेरिका में लॉन्च कर दिया है। इस फिटनेस बैंड की खासियत है कि यह यूजर को फिटनेस ट्रेकिंग और हार्ट-रेट से लेकर बॉडी फेट तक की जानकारी देता है।

Amazon Halo की कीमत

Amazon Halo फिटनेस बैंड की कीमत 64.99 डॉलर (करीब 4,764 रुपए) है। इसे कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकता है। फिलहाल, कंपनी ने इस फिटनेस बैंड की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Amazon Halo की स्पेसिफिकेशन

Amazon के लेटेस्ट Amazon Halo फिटनेस बैंड में डिस्प्ले नहीं दिया गया है। इस बैंड में कार्डियो, बॉडी फेट और टोन ट्रैकिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें सबसे खास बॉडी स्कैनिंग फीचर है, जिससे बॉडी फेट की जानकारी मिलती है, लेकिन इसके लिए यूजर्स को मेंबरशिप खरीदनी होगी। वहीं, यूजर्स एक मोबाइल ऐप के माध्यम से इस बैंड का इस्तेमाल कर सकते हैं। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फिटनेस बैंड में दो माइक्रोफोन दिए हैं, जिन्हें एक बटन के जरिए ऑन और ऑफ किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें एक एलईडी इंडिकेटर लाइट भी दी गई है।

 

Related News