Follow us:

#Boycott Tandav: रिलीज होते ही विवादों में आई सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव', भगवान शिव का अपमान करने का आरोप

एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव (Tandav) के रिलीज होते ही विवाद शुरू हो गया है। अली अब्बास जफर निर्देशित सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप लग रहा है। लोग तांडव का खुलकर विरोध कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर #Boycott Tandav तेजी से ट्रेंड कर रहा है। दरअसल सीरीज के पहले एपिसोड में अभिनेता जीशान अय्यूब भगवान शिव बन एक्टिंग कर रहे हैं। मंच पर एक एक्टर आकर कहता है, नारायण-नारायण प्रभु कुछ कीजिए। रामजी के फॉलोअर्स सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ रहे हैं। हमें कुछ नई स्ट्रेटेजी बनानी चाहिए। इस पर जीशान कहते है, क्या मैं अपनी तस्वीर बदल दूं? फिर वह यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स से आजादी की बात करते हैं। एक यूजर ने वेब सीरिज के हिस्सा का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। लिखा है, अली अब्बास तांडव (Tandav) वेब सीरीज के डायरेक्टर है। वह पूरी तरह लेफ्ट विंग के एजेंडे को आगे बढ़ाने में जुटे हैं और टुकड़े-टुकड़े गैंग को ग्लोरिफाई कर रहे हैं।


इसके अलावा भी तांडव (Tandav) के एक हिस्से का लोग विरोध कर रहे हैं। जिसमें एक्टर डिनो मोरिया और एक्टर्स संध्या मृदुल नजर आ रही हैं। वीडियो में मोरिया कहते है कि जब एक छोटी जाति का आदमी एक ऊंची जाति की औरत को डेट करता है तो वह बदला ले रहा होता है, सर्दियों के अत्याचारों का। सिर्फ उस एक औरत से। यूजर्स इसे हिंदू विरोध बता रहे हैं।

बता दें तांडव (Tandav) वेब सीरीज को अमेजान प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। इस सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशू धूलिया, जीशान अय्यूब, सुनील ग्रोवर, डिलो मोरिया समेत कई बड़े एक्टर हैं। तांडव के डायरेक्टर जफर अली अब्बास है। अब्बास टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी हिट फिल्मों के भी निर्देशन कर चुके हैं। वहीं सैफ अली खान लगातार फैंस के गुस्से का सामना कर रहे हैं। आदिपुरुष में रावण का रोल निभा रहे एक्टर ने सीताहरण पर बयान दिया। जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स उनपर भड़क गया था

Related News