Follow us:

अमेजन बिजनस सेल : अमेजन की सेल हुई लाइव, वुमन एंटरप्रेन्योर्स से लेकर छोटे कारोबारियों तक को होगा फायदा

Amazon Small Business Day Sale आज यानी 12 दिसंबर से शुरू हो गई है। इस सेल में ग्राहक स्टार्टअप वुमन एंटरप्रेन्योर्स कलाकारों और स्थानीय दुकानदारों का सामान खरीद सकेंगे। साथ ही ग्राहकों को शानदार ऑफर और डील मिलेंगी।

नई दिल्ली। शॉपिंग वेबसाइट Amazon पर आज यानी 12 दिसंबर से Small Business Day Sale शुरू हो गई है। इस सेल में ग्राहक स्टार्टअप, वुमन एंटरप्रेन्योर्स, कलाकारों और स्थानीय दुकानदारों का सामान खरीद सकेंगे। वहीं, कंपनी का कहना है कि हम स्मॉल बिजनेस डे सेल के जरिए छोटे कारोबारियों की मदद करेंगे और इससे उन्हें बहुत फायदा होगा। आपको बता दें कि इस सेल का यह चौथा एडिशन होगा।

अमेजन की सेल में मिलने वाले ऑफर

Amazon की Small Business Day सेल में ICICI बैंक अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट देगा। इसके साथ ही ग्राहकों को ऑनलाइन पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक दिया मिलेगा। इसके अलावा ग्राहक इस सेल में प्रिंटर, लैपटॉप, होम-किचन अपलायंसेज समेत अन्य प्रोडक्ट्स को कम कीमत पर खरीद सकेंगे।

सेल में इन प्रोडक्ट को मिलेगी जगह

भुज का आर्ट वर्क
छत्तीसगढ़ का डोकन क्राफ्ट
किचन एंड होम अप्लायंस
स्पोर्ट्स प्रोडक्ट
क्रिसमस स्पेशल प्रोडक्ट
लेदर एक्सेसरीज
हैंडीक्राफ्ट वीक 2020

अमेजन ने स्मॉल बिजनेस डे सेल के अलावा हैंडीक्राफ्ट वीक सेल की घोषणा की है। यह सेल 14 दिसंबर तक चलेगी। कंपनी ने कहा है कि इस तरह की सेल के जरिए हम स्वदेशी हस्तशिल्प को ज्यादा-से-ज्यादा लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं।

Amazon Great Indian Festival सेल

कंपनी ने पिछले महीने Amazon Great Indian Festival सेल आयोजित की थी। इस सेल के दौरान ग्राहकों को डिस्काउंट, नो-कॉस्ट EMI, एक्सचेंज ऑफर दिया गया था। इसके साथ ही Amazon Pay Gift कार्ड भेजने पर 10,000 रुपये के डेली बेनिफिट्स भी दिए गए थे।

Amazon Great Festival Sale के दौरान 900 से ज्यादा टॉप ब्रांड्स के प्रोडक्ट लॉन्च किए गए। इनमें Samsung, OnePlus, Apple, Sony, JbL, Xiaomi जैसे प्रोडक्ट शामिल थे। साथ ही अमेजन के नए लॉन्च प्रोडक्ट जैसे अमेजन इको डॉट, इको डॉट विथ क्लॉक, अमेज़ॅन इको, फायर टीवी स्टिक और एलेक्सा वॉयस रिमोट लाइट को भी सेल में उपलब्ध कराया गया था।