Follow us:

क्रूज ड्रग पार्टी : आर्यन खान की जमानत याचिका पर थोडी देर में सुनवाई, एनसीबी करेंगी जमानत का विरोध

मुंबई। क्रूज ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। हालांकि न्यायिक हिरासत में भेजे गए आर्यन खान ने तुरंत जमानत अर्जी दाखिल की थी जिसकी आज सुबह 11 बजे कोर्ट में सुनवाई शुरू होगी। आर्यन के साथ साथ आठ आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया। आर्यन खान की जमानत को लेकर उनके वकील सतीश मानशिंदे पूरी ताकत लगाने वाले हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी उनकी जमानत याचिका का विरोध करेगी। 

गौरी खान के जन्मदिन पर बेटे की जमानत याचिका पर सुनवाई

आज गौरी खान का जन्मदिन है और इस मौके पर उनका बेटा न्यायिक हिरासत में है। शाहरुख और गौरी जल्द से जल्द अपने बेटे को अपने घर में देखना चाहते हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स खुलकर शाहरुख और आर्यन को अपना सपोर्ट दिखा रहे हैं। हाल ही में ऋतिक ने आर्यन के लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट साझा किया था जिस पर सेलेब्स ने प्रतिक्रिया दी थी।

आर्यन खान समेत 7 लोगों की 11 अक्तूबर तक हिरासत की मांग करते हुए एनसीबी ने अदालत को बताया कि वह अभी भी छापेमारी कर रही है और इस दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जानी है। NCB ने अभी तक इस मामले में कुल 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने बताया कि मुंबई तट पर क्रूज जहाज पर पार्टी में छापेमारी के बाद ड्रग्स की जब्ती से संबंधित मामले में एक नाइजीरियाई नागरिक सहित कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि कोर्ट ने एनसीबी की आर्यन को कुछ दिन और कस्टडी में रखने की याचिका खारिज कर दी थी।

वहीं आर्यन के वकील मानशिंदे का कहना है कि आर्यन को क्रूज पर खास मेहमान के तौर पर बुलाया गया था और वह एक दोस्त के साथ वहीं गया था। उसे क्रूज पर जाने का एक भी पैसा नहीं दिया गया। ऐसे में क्रूज पर क्या हो रहा है उसका आर्यन से कोई लेना देना नहीं है। इस पर अनिल सिंह ने कहा, एक व्यक्ति को दूसरे से अलग नहीं किया जा सकता। हमारा काम ऐसे गिरोह को हमेशा के लिए रोकना है।

इससे पहले चार अक्तूबर को एनसीबी ने कोर्ट में बताया गया था कि आर्यन कोडवर्ड में चैटिंग करता था और कई चैट्स बताते हैं कि उसका डीलर्स के साथ कनेक्शन है। वहीं मानशिंदे ने कहा था कि व्हाट्सएप चैट के आधार पर केस कैसे बन सकता है जबकि आर्यन के पास से कुछ भी बरामद नहीं किया गया है। आर्यन चाहे तो पूरा शिप खरीद सकता है उसे वहां जाकर ड्रग्स बेचने की जरूरत नहीं है।

NCB ने इससे पहले गोवा जा रहे क्रूज जहाज से शनिवार को आर्यन खान सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। आर्यन खान पर NDPC 8 C, 20 B, 27 और 35 की धाराएं लगाई गई हैं। इन्हीं के तहत आर्यन की गिरफ्तारी हुई है। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि आर्यन ने माना है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था।

Related News