Follow us:

आर्यन खान पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, मैं गरीब मुसलमानों के लिए आवाज उठाउंगा जो जेलों में बंद है, उनके लिए नही जिनके पिता ताकतवर हैं

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि गरीब मुसलमानों के लिए आवाज उठाएंगे जो जेलों में बंद हैं, न कि उनके लिए जिनके पिता ताकतवर हैं.उन मुसलमानों के लिए बोलेंगे जो सालों से जेलों में बंद हैं.

नई दिल्ली। क्रूज ड्रग्स केस में फंसे बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वो उन वंचित और गरीब मुसलमानों के लिए आवाज उठाएंगे जो जेलों में बंद हैं, न कि उनके लिए जिनके पिता ताकतवर हैं. गाजियाबाद में एक रैली के दौरान उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि वो उन मुसलमानों के लिए बोलेंगे जो सालों से जेलों में बंद हैं, मैं उनके लिए क्या बात करुंगा जिनके पिता हर तरह से मजबूत हैं.

AIMIM चीफ ने कहा, "मुझे फिल्म स्टार के बेटे के लिए बोलने के लिए कहा जा रहा है. लेकिन मैं उन लोगों के बारे में बात करूंगा जो गरीब हैं. 27 फीसदी मुसलमान उत्तर प्रदेश की जेलों में बंद हैं, उनके बारे में कौन बात करेगा?" ओवैसी ने कहा कि मैं हमेशा उनकी बात करूंगा जो गरीब तबके से हैं. ओवैसी ने इस दौरान लखीमपुर कांड को लेकर यूपी सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने सवाल क‍िया क‍ि पीएम मोदी और सीएम योगी आशीष के अब्बा को क्यों बचा रहे हैं?

छापेमारी के दौरान आर्यन खान को पकड़ा

गौरतलब है कि 2 अक्टूबर की रात को मुंबई में क्रूज पर हो रही कथित ड्रग्स पार्टी के दौरान एनसीबी ने छापेमारी के दौरान आर्यन खान को पकड़ा था. आर्यन खान के साथ कई और लोग भी पकड़े गए थे. इसके बाद आर्यन खान सहित सभी आरोपी को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था. कोर्ट ने बाद में सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. फिलहाल, आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल में कैद हैं.

मुंबई की सेशन कोर्ट ने 14 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर आदेश सुरक्षित कर लिया था. इस मामले में कोर्ट अब 20 अक्टूबर को अपना फैसला सुनाएगा.

 

Related News