Follow us:

क्रूज ड्रग पार्टी : आर्यन खान की जमानत याचिका पर कोर्ट में सुनवाई जारी, मेडिकल के लिए जेजे हाॅस्पिटल लेकर पहुंची टीम

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग केस में कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आर्यन खान के साथ 7 अन्य आरोपियों को भी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आर्यन को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे ने आर्यन खान की जमानत के लिए आवेदन किया है। इस आवेदन पर शुक्रवार को सुबह 11 बजे सुनवाई होगी। इस बीच खबर है कि अब से कुछ देर पहले एनसीबी के अधिकारी आर्यन खान को लेकर जेजे अस्पताल लेकर पहुंचे हैं, जहां आर्यन खान सहित इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों का भी मेडिकल चेकअप किया जाएगा। दूसरी ओर आर्यन खान को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के खिलाफ मुंबई के किला कोर्ट में सुनवाई जारी है और इस मामले में जल्द फैसला आ सकता है।

जमानत हुई तो मां गौरी खान के लिए बड़ा गिफ्ट

यदि कोर्ट इस मामले में आर्यन खान को जमानत दे देती है तो मां गौरी खान के लिए आज यह सबसे बड़ा गिफ्ट होगा क्योंकि शाहरुख खान की पत्नी और आर्यन खान की मां गौरी खान का आज जन्मदिन भी है। ऐसे में सभी की निगाहें कोर्ट के फैसले पर टिकी है कि आर्यन खान को जमानत मिलती है या उन्हें 14 दिन जेल में बिताने होंगे।

ASG अनिल सिंह ने दी ये दलील

आर्यन खान के वकील सतीश मान शिंदे ने कोर्ट में एक अंतरिम जमानत तत्काल जमानत और दूसरी नियमित जमानत के लिए आवेदन दिया है। आर्यन खान इस मामले की जांच होने तक जमानत पर रहें। अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल (एएसजी) अनिल सिंह ने आर्यन के वकील सतीश मान शिंदे से कहा कि आप अंतरिम जमानत पर सुनवाई कर सकते हैं, नियमित जमानत के लिए आपको विशेष अदालत में जाना होगा। दूसरी ओर NCB पहले ही NDPS एक्ट के तहत नियमित जमानत का विरोध कर चुका है।

जमानत खारिज हुई तो इस जेल में जाएंगे आर्यन खान

आर्यन खान को जमानत नहीं मिलने पर उसे 14 दिन के लिए आर्थर रोड जेल भेज दिया जाएगा। इस मा्मले में 8 आरोपियों में से दो लड़कियां हैं, इसलिए उन्हें भायखला जेल भेजा जाएगा। गौरतलब है कि मुंबई में जिस जेल में पुरुष रहते हैं उसे आर्थर रोड जेल कहा जाता है और जिस जेल में महिलाएं रहती हैं उसे भायखला जेल कहा जाता है।

 

Related News