Follow us:

पश्चिम बंगाल चुनाव : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी चलाई स्कूटी, कहा - बंगाल में खिलेगा कमल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अब कोई भी राजनैतिक पार्टी अपना दमखम दिखाने में कंजूसी नहीं कर रही है। कल ही ममता बनर्जी तेल की बढ़ती कीमतों का विरोध करते हुए सचिवालय तक ई-स्कूटी पर बैठकर गई थीं कि आज उसी के जवाबी कार्रवाई में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी स्कूटी चलाई। 

पश्चिम बंगाल में एक रोड शो के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने स्कूटी चलाई। रोड शो के बाद स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि राज्य में हिंसा ने ममता बनर्जी के शासन को परिभाषित किया है। स्मृति ईरानी ने कहा कि राज्य की लोकतांत्रिक आवाजों ने इस बार टीएमसी को चुनाव में हराने का फैसला लिया है।

यही नहीं, स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि हमें ये देखकर खुशी हो रही है कि हमारे वरिष्ठ नेताओं द्वारा आयोजित की जा रही रैलियों और कार्यक्रमों में पश्चिम बंगाल के स्थानीय लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कर रहे हैं। बता दें कि गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार के खिलाफ पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध करते हुए ई-स्कूटी का रुख किया था और अपने कार्यालय तक स्कूटी से गई थीं।

 

Related News