Follow us:

ये है 1000 रूपये से भी कम कीमत के 4 सस्ते वायरलेस ईयरबड्स, टच कंट्रोल के साथ मिलेगा वॉयस असिस्टेंट

नई दिल्ली। आज के समय में लगभग सभी लोग वायरलेस ईयरबड्स का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं, क्योंकि इनमें वायर का झंझट नहीं होता है और इनकी कनेक्टिविटी रेंज अच्छी है। साथ ही इन वायरलेस ईयरबड्स में वॉयस असिस्टेंट और टच कंट्रोल जैसे लेटेस्ट फीचर्स भी मिल रहे हैं। अगर आप भी अपने लिए नए ईयरबड्स लेने की सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की है। यहां आज हम आपको भारतीय बाजार में उपलब्ध कुछ चुनिंदा ईयरबड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत 1,000 रुपये से कम है। आइए जानते हैं वायरलेस ईयरबड्स के बारे में...

MI-STS mini

कीमत : 949 रुपये

MI-STS mini बजट रेंज के शानदार ईयरबड्स हैं। यह ईयरबड्स स्वेट प्रूफ है और इसमें यूएसबी चार्जिंग केबल दिया गया है। इसके साथ ही ईयरफोन में दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 8 घंटे का बैकअप देती है। वहीं, इस ईयरफोन को फुल चार्ज होने में 1 घंटे का समय लगता है।

Boult Audio AirBass

कीमत : 999 रुपये

बोल्ट ऑडियो एयरबास Combuds 10mm neodymium ड्राइवर के साथ आते हैं। इस ईयरबड्स को IPX5 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटर प्रूफ है। Combuds में हाई क्वॉलिटी लीथियम ऑयन बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 15 घंटों की बैटरी लाइफ ऑफर करती है। इसके अलावा Combuds में इन-बिल्ट माइक और टच कंट्रोल का सपोर्ट दिया गया है।

PTron Basspods

कीमत : 999 रुपये

PTron Basspods का चार्जिंग केस काफी आकर्षक है। इसके ऊपर डिजिटल बैटरी इंडिकेटर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को शानदार बासपॉड्स में 300mAh की बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में पांच घंटे का बैकअप देती है। साथ ही इसमें टच कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा।

Truke Fit 1+

कीमत : 999 रुपये

Truke Fit 1+ ईयरबड्स 300mAh की बैटरी के साथ आता है। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 12 घंटे का बैकअप देती है। साथ ही इसमें ब्लूटूथ 5.1 दिया गया है, जिसकी कनेक्टिविटी रेंज 9 मीटर से ज्यादा है। इसके अलावा ईयरबड्स को यूजर्स को डीप बास, गेमिंग मोड, टच कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा।

नोट: सस्ते ईयरबड्स की लिस्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार बनाई गई है।

Related News