Follow us:

मध्यप्रदेश में फिर बढ़ा मौत का आंकड़ा, देर रात 10 लोगों की कोरोना से मौत

इंदौर। मध्‍य प्रदेश में कोरोना संक्रमण और मौतों की रफ्तार तेज होती प्रतीत हो रही है। गुरुवार को 10 लोगों की मौत की पुष्टि हुई। इनमें इंदौर में चार व सागर में दो मौतें शामिल हैं। वहीं 171 नए मरीज मिले, इन्हें मिलाकर कुल मरीज 7464 हो गए। इनमें से आधे से ज्यादा (4050) स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं, इसलिए सक्रिय मरीजों की संख्या 3090 रह गई है।

भोपाल में 25 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। वहीं एक कोरोना संक्रमित महिला की हमीदिया में मृत बच्चे को जन्म देने के बाद मौत हो गई।

उज्जैन : उज्जैन शहर में कोरोना संक्रमण के 29 नए मामले आए हैं। साथ ही एक और मौत भी दर्ज की गई है। जिले में अब 301 सक्रिय मरीज बचे हैं।

मुरैना : जिले में शुक्रवार को कोरोना से पहली मौत हो गई। मरने वाली महिला 70 साल की वृद्घा हैं।

धार : छह नए कोरोना पीड़ित सामने आए हैं। जिले में मरीजों की संख्या 120 हो गई है। फिलहाल 12 एक्टिव मरीज हैं।

खरगोन : शहर के तीन लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इनमें से एक 55 वर्षीय व्यक्ति की बुधवार को मौत हो चुकी है।

बड़वानी : सेंधवा का एक युवक पॉजिटिव पाया गया है। जिले में 42 पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से 34 स्वथ्य हो चुके हैं। वहीं एक की मौत हो चुकी है।

खंडवा : एक पॉजिटिव मरीज मिला है। गुरुवार को छह मरीजों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया। रतलाम : एक महिला पॉजिटिव पाई गई है। जिले में अब तक 33 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें से 30 मरीजों को छुट्टी दे दी गई है। वर्तमान में जिले में तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज बचे हैं।

सागर : जिले में कोरोना संक्रमित दो लोगों की गुरुवार को मौत हो गई। बीते 24 घंटे में तीन लोगों की मौत होने से प्रशासन और स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप है। जिले में अब तक छह मौतें हो चुकी हैं। वहीं एक ही दिन में सर्वाधिक 27 केस भी कोरोना पॉजिटिव के सामने आए हैं।

बैतूल : दो और केस सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या 23 हो गई।

विंध्य-महाकोशल में मिले नौ केस विंध्य-महाकोशल में कोरोना संक्रमित नौ नए मरीज मिले हैं। इनमें जबलपुर के पांच, सतना, नरसिंहपुर, मंडला, उमरिया का एक-एक केस शामिल है। वहीं रीवा में भी एक महिला पॉजिटिव मिली है।

 

Related News