Follow us:

Bigg Boss 14: इम्यूनिटी टास्क को लेकर शहजाद देओल और निशांत सिंह के बीच अनबन

बिग बॉस 14 में बुधवार 14 अक्टूबर के एपिसोड की शुरुआत तो शांतिपूर्ण ढंग से हुई लेकिन इसके बाद इम्यूनिटी टास्क की वजह से स्थिति खराब हो गई। निशांत, निक्की तम्बोली, जान कुमार सानू और राहुल वैद्य सुबह गार्डन में बात करते देखे गए। एजाज खान ने सीनियर हिना खान को बताया कि वे पवित्रा पूनिया द्वारा अपने को नॉमिनेट किए जाने के फैसले से खुश नहीं हैं और उनसे दोस्ती नहीं रखना चाहते हैं। इसके उलट, कुछ देर बाद एजाज को पवित्रा के साथ टास्क के लिए योजनाएं बनाते हुए देखा गया। राहुल वैद्य ने शहजाद देओल, निशांत मलकानी, जान और अन्य कंटेस्टेंट की नकल की।

दिन में, एजाज और राहुल ने टास्क को जीतने की रणनीति बनाई। कुछ घंटों बाद, बिग बॉस ने इम्यूनिटी टास्क को फिर शुरू करने की घोषणा की। टीम ए में रुबीना, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन और शहजाद देओल थे, जबकि टीम बी में पवित्रा पूनिया, एजाज खान, निशांत और राहुल वैद्य थे। निक्की तम्बोली को मॉडरेटर बनाया गया था।

टास्क शुरू होते ही, एजाज खान और शहजाद आपस में उलझे तो पवित्रा और जैस्मीन की भिड़ंत हुई। निशांत और शहजाद में बहसबाजी हुई और जैस्मीन और निक्की के बीच भी वाद-विवाद हुआ। जैस्मीन ने पिछले एपिसोड में निक्की पर पक्षपातपूर्ण मॉडरेटर होने का आरोप लगाया था। निक्की द्वारा अभद्र टिप्पणी करने के बाद जैस्मीन रोने लगी और उन्होंने बिग बॉस से मॉडरेटर बदलने को कहा।जब शहजाद देओल ने निशांत से अपमानजनक तरीके से बात की तो रुबीना ने उनसे माफी मंगवाई। एजाज खान, राहुल और निशांत ने टॉवेल डांस और नागिन डांस के जरिए सीनियर्स गौहर खान और हिना खान को प्रभावित करने का प्रयास किया। टीमों को सीनियर्स द्वारा दिए गए फूलों का उपयोग कर अपने फार्म को गार्डन में बदलना होगा। गौहर ने रुबीना और पवित्रा से काम को और अधिक मनोरंजक बनाने को कहा।

Related News