Follow us:

सुशांत सिंह मामला : डिप्टी सीएम सुशील मोदी बोले- BJP सीबीआई जांच की आवश्यकता महसूस करती है

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि BJP चाहती है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई से हो.

पटना। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग तेज हो गई है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज ट्वीट कर कहा कि बीजेपी सुशांत मौत मामले की जांच सीबीआई से कराना चाहती है.

बीजेपी नेता सुशील मोदी का बयान ऐसे समय में आया है जब मुंबई में बिहार पुलिस की टीम द्वारा की जा रही जांच को लेकर पटना में बिहार के पुलिस महानिदेशक कार्यालय में उच्च स्तरीय बैठक चल रही है.

सुशील मोदी ने कहा, ''मुंबई पुलिस सुशांत मौत मामले में बिहार पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच के रास्ते में रुकावट डाल रही है. बिहार पुलिस पूरी कोशिश कर रही है लेकिन मुंबई पुलिस सहयोगी नहीं कर रही है. बीजेपी सुशांत मौत मामले की जांच सीबीआई से कराने की आवश्यकता महसूस करती है.''

34 वर्षीय सुशांत का शव मुंबई के उपनगर बांद्रा में 14 जून को अपने अपार्टमेन्ट में छत से लटका मिला था. इसके बाद से ही मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रख कर इस मामले की जांच कर रही है.

इस बीच सुशांत सिंह के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों समेत छह लोगों के खिलाफ 25 जुलाई को पटना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है.

सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे के बैंक खाते से कम से कम 15 करोड़ रुपये अज्ञात खाते में ट्रांसफर किए गए हैं.

 

Related News