Follow us:

हैदराबाद में भाजपा की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी का आज दूसरा दिन, शाम को होगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, योगी आदित्यनाथ ने की भाग्य लक्ष्मी मंदिर में आरती

नई दिल्‍ली। हैदराबाद में जारी भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का रविवार को दूसरा दिन है। भाजपा के सभी बड़े नेता इस बैठक में हिस्सा ले रहे हैं। रविवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन होगा। इस बीच, रविवार सुबह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाग्य लक्ष्मी मंदिर गए, वहां दर्शन किए और आरती उतारी। नीचे देखिए फोटो वीडियो। भाजपा ने इस कार्यकारिणी की बैठक के हैदराबाद में आयोजन को बहुत अहम माना जा रहा है। इसे भाजपा के मिशन दक्षिण से जोड़कर देखा जा रहा है।

इससे पहले भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के पहले दिन शोक संदेश पारित कर उदयपुर के टेलर कन्हैया लाल और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी गई। शोक संदेश में कई गणमान्य व्यक्तियों, भाजपा नेताओं और मणिपुर में भूस्खलन में मारे गए सेना के जवानों का भी जिक्र है। पैगंबर के बारे में बयान देने वाली भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर कन्हैया लाल की 28 जून को दिन दहाड़े उसकी दुकान में घुसकर गला काटकर हत्या कर दी गई थी। दोनों हत्यारों ने इसका वीडियो भी बनाया था और इंटरनेट मीडिया पर जारी किया था। हत्यारों ने कहा था कि पैगंबर का अपमान करने पर उन लोगों ने हत्या की है।

पंजाब के मंसा जिले में 29 मई को शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसावाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उससे एक दिन पहले ही पंजाब की मान सरकार ने मूसावाला समेत 423 लोगों की सरकारी सुरक्षा वापस ले ली थी।

 

Related News