Follow us:

ड्रग्स मामले में 'ABCD' फेम किशोर शेट्टी को किया गया गिरफ्तार, 'डांस इंडिया डांस' शो में भी आ चुका है नज़र

नई दिल्ली। मंगलुरु पुलिस ने ड्रग्स के साथ 2 युवकों को अरेस्ट किया है, इनमें से एक फेमस डांसर और कोरियोग्राफर किशोर शेट्टी है। 28 साल के किशोर ने बॉलीवुड फिल्म 'ABCD' में काम भी किया है। किशोर 'डांस इंडिया डांस' रिएलिटी शो में भी हिस्सा ले चुका है।

मंगलुरु पुलिस कमिश्नर विकास कुमार के मुताबिक, किशोर के पास में MDMA पाउडर मिला है। किशोर के अलावा मंगलुरु के पास सूरतकल से अकील उर्फ नौशील को भी पुलिस ने अरेस्ट किया। जानकारी के मुताबिक ये दोनों मुंबई से ड्रग्स लेकर आये थे और मंगलुरु में इसे बेचने की कोशिश में थे। पुलिस ने इनके पास से ड्रग्स के साथ-साथ बजाज डिस्कवरी बाइक, 2 मोबाइल फोन भी जब्त किया है।

पुलिस के मुताबिक अकील विदेश में सेफ्टी ऑफिसर के तौर पर काम कर रहा था और 1 साल पहले मंगलुरु वापस आ गया था। ये मुंबई और बेंगलुरु से ड्रग्स खरीदता था।

मंगलुरु पुलिस कमिश्नर विकास कुमार ने कहा कि आरम्भिक जांच में पता चला है कि इस केस में कुछ और लोग भी शामिल हैं। आने वाले दिनों में इनके खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है।

पुख्ता जनकारी के आधार पर कल देर रात अकील उर्फ नौशील को सूरतकल से और किशोर अमन शेट्टी को मंगलूर से गिरफ्तार किया है। इनके पास से MDMA पाउडर मिला। इन दोनों के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस दौरान कुछ और लोगों को बारे में भी पता चला है, जिनका भी नाम इस केस में सामने आएगा उनके खिलाफ कार्यवाई होगी।

 

Related News