Follow us:

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी फिर हुई पोस्टपोन, 30 अप्रैल को रिलीज होनी थी

मुंबई। कोरोना वायरस से संक्रमित अक्षय कुमार अस्पताल में हैं, अब बड़ी खबर सामने आई है, अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज अनिश्चितकाल तक के लिए टल गई है। पहले ये फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, मगर महाराष्ट्र में बढ़ते कोविड केस को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज टाल दी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके ये जानकारी दी है।

मुंबई में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है वहीं वीकेंड पर लॉकडाउन भी है, ऐसे में ज्यादातर बड़ी फिल्मों की रिलीज टल गई है, इस दौरान सिनेमाघर भी बंद रहेंगे। पहले सूर्यवंशी पिछले साल 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, मगर लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज पोस्टपोन कर दी गई थी, पहले जून में ये फिल्म रिलीज होने वाली थी, फिर खबर आई की दिवाली पर रिलीज होगी, आखिरकार फिल्म की रिलीज सामने आई और मेकर्स ने ऐलान किया था कि 30 अप्रैल को सूर्यवंशी रिलीज होगी। मगर अब एक बार फिर से फिल्म की रिलीज टाल दी गई है।

इससे पहले अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' और यशराज बैनर्स के तले बनी फिल्म 'बंटी और बब्ली 2' की रिलीज टाली जा चुकी है। अब अप्रैल में दो ही फिल्में रिलीज होनी हैं, एक 8 अप्रैल को अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' जो सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है, वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत की 'थलाइवी' जिसके लिए 23 अप्रैल की रिलीज डेट फाइनल हुई है।

 

Related News