Follow us:

PUBG बैन होने के बाद अक्षय कुमार लेकर आ रहे हैं मेड इन इंडिया गेम FAU.G, इसके शुद्ध राजस्व का 20% भारत के वीर ट्रस्ट को दान किया जाएगा

नई दिल्ली। सरकार ने लोकप्रिय गेमिंग ऐप पबजी सहित चीन की कंपनियों से जुड़े 118 अन्य मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया था। इन्हें भारत की संप्रभुता, अखंडत, सुरक्षा और शांति-व्यवस्था के लिए खतरनाक मानते हुए इन पर पाबंदी लगायी गयी है। इसके बाद अब अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान को बढ़ावा देते हुए मेड इन इंडिया मल्टीप्लेयर एक्शन गेम की अनाउंसमेंट की है। इसका फायदा भारतीय सेना के जवानों को भी पहुंचेगा।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर गेम 'फौज' की घोषणा करते हुए लिखा- पीएम मोदी के आत्मनिर्भर मूवमेंट का सपोर्ट करते हुए मुझे मल्टीप्लेयर एक्शन गेम की घोषणा करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। फेयरलेस एंड यूनाइटेड-गार्ड्स फौज (FAU.G)। मनोरंजन के साथ प्लेयर्स सैनिकों के बलिदान के बारे में भी जानेंगे। शुद्ध राजस्व का 20% #BharatKeVeer ट्रस्ट को दान किया जाएगा।"

बता दें कि भारत में बैन होने के एक दिन बाद ही लोकप्रिय मोबाइल गेम - पबजी के मोबाइल वर्जन और लाइट वर्जन को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर्स से हटा दिया गया है। इसका मतलब यह है कि पबजी मोबाइल अब देश में एंड्रायड या आईओएस यूजर्स के लिए डाउनलोड के लिए उपलब्ध नहीं है।

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो शो 'इन द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' के अगले एपिसोड में जंगल में रोमांचक कारनामे करते नजर आएंगे। अक्षय से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तमिल सुपरस्टार रजनीकांत बेयर ग्रिल्स शो में दिखाई दे चुके हैं।

अक्षय इन दिनों 'बेल बॉटम' की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी की आने वाली फिल्मों में 'बच्चन पांडे', 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज', 'अतरंगी रे' और 'रक्षा बंधन' शामिल हैं।

 

Image