Follow us:

बॉलीवुड प्रेमियों के लिए आज बड़ा दिन : 'बंटी और बबली 2' थियेटर में तो कार्तिक आर्यन की 'धमाका' ओटीटी पर होगी रिलीज

'बंटी और बबली 2' में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ लीड रोल में हैं।'धमाका' में कार्तिक आर्यन एंकर अर्जुन पाठक के रोल में हैं।'धमाका' में कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल में मृणाल ठाकुर हैं।

मुंबई। बॉलीवुड प्रेमियों के लिए आज बड़ा दिन है। आज दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्व'बंटी और बबली 2' जहां बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है, वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'बंटी और बबली 2' अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म 'बंटी और बबली' का अगला भाग है। इस फिल्म में अभिषेक की जगह सैफ अली खान नजर आ रहे हैं। यह कॉमेडी अलग-अलग पीढ़ियों के दो कपल को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करेगी। फिल्म में रानी मुखर्जी-सैफ अली खान, शरवरी वाघ-सिद्धांत चतुर्वेदी की जोड़ी यह साबित करने की कोशिश करेगी कि दोनों में से बेहतर और असली बंटी और बबली कौन है।

गुदगुदाने वाली कॉमेडी के सीक्वल में पंकज त्रिपाठी भी हैं, जो एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। यदि आप 'बंटी और बबली 2' देखने के लिए उत्साहित हैं।

Bunty Aur Babli 2 Box Office Predictions: YRF's Multistarrer To Open In 4-5  Crores Range

वहीं दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका एक न्यूज़ रूम की रोलर-कोस्टर दुनिया की झलक पेश करती है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक न्यूज एंकर के रोल में हैं। इस फिल्म को राम माधवानी ने निर्देशित किया है, जो इससे पहले सोनम कपूर के साथ फिल्म नीरजा और सुष्मिता सेन के साथ वेब सीरीज आर्या बना चुके हैं।

Kartik Aaryan announces new movie Dhamaka on 30th birthday, shares motion  poster | Bollywood - Hindustan Times

फिल्म निर्माता राम माधवनी द्वारा निर्देशित, धमाका में कार्तिक आर्यन एक न्यूज एंकर अर्जुन पाठक की भूमिका में हैं। फिल्म में कार्तिक के अलावा मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों फिल्मों को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

जहां ये दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं वहीं अमोल पाराशर की फिल्म 'कैश' भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई हैै। यह नोटबंदी पर आधारित एक कॉमेडी फिल्म है।

इसके अलावा सीमा पाहवा, मनुकृति पाहवा, बृजेंद्र काला और अतुल श्रीवास्तव जैसे सितारों से सजी फिल्म 'ये मर्द बेचारा' भी आज रिलीज हो गई है।

 

Related News