Follow us:

महीनों बाद खुल रहे हैं थियेटर्स, 'केदारनाथ' से 'थप्पड़' तक, ये 6 मूवीज फिर से होंगी रिलीज

मुंबई। 'दिल बेचारा', 'सड़क 2', 'शकुंतला देवी', 'खुदा हाफिज', 'गुंजन सक्सेना' और 'गुलाबो सिताबो' को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं करने का फैसला लिया गया है।

पूरी दुनिया लगभग पिछले 6-7 महीने से कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रही है। भारत में भी कुछ दिनों तक लॉकडाउन लागू किया गया था, लेकिन धीरे-धीरे लोग काम पर लौटने लगे। इसी कड़ी में अब सिनेमाघरों को भी सशर्त खोलने का फैसला किया गया है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने उन फिल्मों की लिस्ट शेयर की हैं, जो आने वाले समय में एक बार फिर से थियेटर्स में रिलीज होंगी।

तरण आदर्श ने ट्वीट किया, "इसी हफ्ते से थियेटर्स फिर से खुलने के लिए तैयार हैं। कुछ हिंदी फिल्मों को फिर से रिलीज करने का फैसला लिया गया है। इनमें अजय देवगन की 'तानाजी', आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की 'मलंग', सुशांत सिंह राजपूत की 'केदारनाथ' और तापसी पन्नू की 'थप्पड़' शामिल हैं।"

इन पांच फिल्मों के अलावा टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की 'वॉर' भी री-रिलीज लिस्ट में शामिल हैं। इनके अलावा अन्य कई फिल्मों की घोषणा हो सकती है।

इसके अलावा तरण आदर्श ने ये भी बताया है कि जो फिल्में लॉकडाउन में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थीं, वो थियेटर्स पर नहीं रिलीज होंगी। कई लीडिंग मल्टीप्लेक्स चेन्स ने इसका फैसला किया है। इन मूवीज की लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा', आलिया भट्ट की 'सड़क 2', विद्या बालन की 'शकुंतला देवी', विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज', जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना' और आयुष्मान खुराना-अमिताभ बच्चन की 'गुलाबो सिताबो' शामिल हैं।

 

Related News