Follow us:

टाइगर श्रॉफ की नई फ़िल्म 'गणपत पार्ट-1' का एलान, 2022 में होगी रिलीज

Ganapath Motion Poster टाइगर ने अब अपनी नई फ़िल्म का एलान एक मोशन पोस्टर के साथ किया है। फ़िल्म का टाइटल गणपत है और मोशन पोस्टर से अंदाज़ा हो जाता है कि टाइगर एक बार फिर एक्शन से होश उड़ाने वाले हैं।

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड के स्टार किड्स में अपने लिए एक अलग जगह बनायी है। अपने ज़बरदस्त एक्शन के लिए मशहूर टाइगर ने अब अपनी नई फ़िल्म का एलान एक मोशन पोस्टर के साथ किया है। फ़िल्म का टाइटल गणपत है और मोशन पोस्टर से अंदाज़ा हो जाता है कि टाइगर एक बार फिर एक्शन से होश उड़ाने वाले हैं।

टाइगर ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- यह मेरे लिए ख़ास है और ख़ास तौर पर आप लोगों के लिए। गणपत को पेश कर रहा हूं। एक्शन, रोमांच और मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए। मोशन पोस्टर पर दी गयी जानकारी के अनुसार, फ़िल्म 2022 में रिलीज़ होगी। अहम बात यह है कि इसे विकास बहल निर्देशित कर रहे हैं, जिनकी यह पहली एक्शन फ़िल्म होगी। गणपत को वाशु भगनानी और जैकी भगनानी की कंपनी पूजा फ़िल्म्स प्रोड्यूस कर रही है।

टीज़र वीडियो की शुरुआत खंडहर बन चुकीं ऊंची-ऊंची इमारतों और मलबे के दृश्यों से होती है। ब्लू और ब्लैक कलर टोन किसी वीडियो गेम के शुरू होने का आभास देते हैं। फिर गठीले बदन वाली एक आकृति उभरती है, नंगी जिसकी पीठ दिखायी गयी है। इसके बाद टाइगर की आवाज़ आती है- जब मैं डरता हूं तो बहुत मारता हूं। मोशन पोस्टर पर शीर्षक के नीचे पार्ट-1 लिखा है, जिससे पता चलता है कि गणपत एक एक्शन सीरीज़ है।

बता दें, हाल ही में टाइगर श्रॉफ की दो और एक्शन फ़िल्मों का एलान हो चुका है। एक है हीरोपंती 2 और दूसरी बाग़ी 4। ये दोनों फ़िल्में टाइगर की फ़िल्मों की फ्रेंचाइजी हैं। हीरोपंती से टाइगर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हीरोपंती 2 को अहमद ख़ान निर्देशित कर रहे हैं, जो टाइगर को बाग़ी 2 और बाग़ी 3 में डायरेक्ट कर चुके हैं। हीरोपंती में तारा सुतारिया टाइगर के साथ फीमेल लीड में हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग दिसम्बर से शुरू होगी। इसके बाद बाग़ी 4 शुरू करेंगे। इन दोनों फ़िल्मों का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं।

 

Related News