Follow us:

जबरदस्त वायरल हुआ यश की ‘केजीएफ 2’ का टीज़र, कुछ ही घंटों में 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

कन्नड़ सुपरस्टार यश के फैंस को 7 जनवरी की रात को उस वक्त तगड़ा सरप्राइज़ मिला जब तय समय से पहले यश की अपकमिंग फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया। पहले फिल्म का टीज़र आज यानी यश के जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया जाना था।

नई दिल्ली। कन्नड़ सुपरस्टार यश के फैंस को 7 जनवरी की रात को उस वक्त तगड़ा सरप्राइज़ मिला जब तय समय से पहले यश की अपकमिंग फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया। पहले फिल्म का टीज़र आज यानी यश के जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया जाना था। लेकिन फैंस के एक्साइटमेंट का ख्याल रखते हुए मेकर्स ने इसे एक दिन पहले ही रिलीज़ कर दिया।

फिल्म का टीज़र रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गया है। ट्विटर से लेकर, इंस्टाग्राम, फेसबुक तक हर जगह ‘केजीएफ 2’ का टीज़र ही छाया हुआ है। लोगों को जिस बेसब्री से टीज़र के रिलीज़ होने का इंतज़ार था उसका आलम ये हुआ कि 7 जनवरी को रिलीज़ हुआ टीज़र अब तक (खबर लिखे जाने तक) ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में शामिल है। इतना ही नहीं यूट्यूब व्यूज़ की बात करें तो यूट्यूब पर वीडियो के व्यूज़ मिनटों के हिसाब से बढ़ रहे हैं।

यश की दीवानगी लोगों में कुछ ऐसी है कि टीज़र को अब तक 1 करोड़ 82 लाख 58 हज़ार (18,258,244) से ज्यादा लोग देख चुके हैं (खबर लिखे जाने तक)। और इन व्यूज़ की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है।

'केजीएफ 2' साल 2018 में रिलीज़ हुई 'केजीएफ चैप्टर 1' का दूसरा पार्ट है। 'केजीएफ 1' ने सिनेमाघरो में रिकॉर्ड तोड़ परफॉर्मेंस दी थी, इस फिल्म को देखने के बाद लोग यश के दीवाने हो गए। अब इस साल 'केजीएफ 2' को रिलीज़ किया जाएगा, जिसे लेकर भी फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज़ है। 'केजीएफ 2' के और दमदार होने की उम्मीद जताई जा रही है क्यों इस बार यश के साथ पर्दे पर बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त और एक्ट्रेस रवीना टंडन भी नज़र आएंगी। फिल्म में संजय दत्त 'अधीरा' का रोल निभाएंगे तो वहीं रवीना टंडन एक पॉलीटीशियन बनेंगी। फिलहाल फिल्म की रिलीज़ डेट रिवील नहीं की गई है।

 

 

Related News