Follow us:

तापसी पन्नू और विक्रात मेस्सी की 'हसीन दिलरूबा' का नया पोस्टर रिलीज, 2 जुलाई को नेटफ्लिक्सपर होगी स्ट्रीमिंग

तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरूबा का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म में तापसी के साथ विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे हैं। विनील मैथ्यू की ये फिल्म पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी पर कोरोना के चलते इसे टाल दिया गया।

नई दिल्ली। तापसी पन्नू की फिल्म 'हसीन दिलरूबा' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म में तापसी के साथ विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे हैं। विनील मैथ्यू की ये फिल्म पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी पर कोरोना के चलते इसे टाल दिया गया।

तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'एक शमा। दो दीवाने। क्या जल मिटेंगे ये दीवाने?' इसपर भूमि पेडनेकर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- 'ओह्हो'। तो वहीं अभिलाष थापियाल ने लिखा- एक फूल दो माली.. बता दें कि पोस्ट शेयर किए हुए अभी सिर्फ एक घंटे हुए हैं और इसपर लाख से ज्यादा लाइक्स ला गए हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म?

यह फिल्म एक मिस्ट्री थ्रिलर है जो दो जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसे विनीत मैथ्यू ने निर्देशित किया है। आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। 'हसीन दिलरुबा' साल 2020 में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग से लेकर प्रोडक्शन तक में देरी हुई जिसकी वजह से इसे टालना पड़ा।

पिछले साल होने वाली थी रिलीज

बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में तापसी ने सेट से इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड कर फिल्म के पूरा होने की घोषणा की थी। उसने इसे कैप्शन दिया, “और यह #HaseenDilruba पर एक रैप है! अंत में, हरिद्वार में ठंड के दिनों में मुंबई में गर्म दिनों की उमस के बीच शूटिंग करने के बाद, इस फिल्म ने सूरज (महामारी सहित) के तहत संभवत: सभी मौसमों और मानवीय भावनाओं का अनुभव किया है।”

आने वाली हैं तापसी की ये फिल्में

तापसी पन्नू के पास इस समय कई शानदार फिल्में हैं जो आने वाले वक्त में रिलीज होंगी। इसमें आकाश खुराना की रश्मि रॉकेट, राहुल ढोलकिया की शाबाश मिठू और आकाश भाटिया की लूप लापेटा शामिल हैं।

 

Related News