Follow us:

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने लिया सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह सहित कई लोगों का नाम, NCB की रडार पर हैं ये सेलेब्स

मुंबई। ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। सूत्रों के मुताबिक एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने कई लोगों के नाम लिए हैं। इनमें दो एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह के साथ फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया है। रिया ने ये कबूल किया कि इन तीन महिलाओं ने उनेके और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स लिया है। जहां एक हीरोइन सुशांत को जानती थी, वहीं दूसरी रिया की दोस्त थी।

रिया ने एनसीबी को बताया है कि 80 प्रतिशत बॉलीवुड स्टार्स ड्रग्स लेते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी 25 बड़े बॉलीवुड सेलेब्स को ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए समन भेजने वाली है। रिया ने यह कबूल किया है कि वह सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवाती थीं। बयान के दौरान, रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स और वित्तीय लेनदेन की खरीद में अपनी भागीदारी के बारे में खुलासा किया। वह सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और शौविक चक्रवर्ती से ड्रग्स मंगवाती थीं।

रिया के भाई शौविक ने अपने बयान में कहा-ये डिलीवरी सुशांत सिंह राजपूत के सहयोगियों द्वारा प्राप्त की जाती थी और हर डिलीवरी और पेमेंट रिया चक्रवर्ती के द्वारा होता था और यहां तक कि कई बार ड्रग्स के विकल्प और पेमेंट के बारे में रिया ही कंफर्म करती थीं।

आपको बता दें रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों की जमानत की अर्जी सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दी है। अब रिया के वकील हाईकोर्ट में एप्लीकेशन फाइल करेंगे। यह छह लोग- रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा और अब्दुल बसित हैं।

 

Related News