Follow us:

सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, लंदन से लौटकर 300 लोगों के साथ की थी पार्टी

बेबी डॉल और चिटियां कलाइयां समेत कई सुपरहिट सॉन्‍ग गाने वाली सिंगर कनिका कपूर (Singer Kanika Kapoor) कोरोना वायरस के टेस्‍ट में पॉजिटिव पाई गई हैं. वह हाल ही में लंदन से वापस भारत आई थीं. लखनऊ में उन्होंने नामचीन लोगों के साथ पार्टी भी की थी.

नई दिल्ली। 'बेबी डॉल मैं सोने दी' और 'चिटियां कलाईयां' जैसे सुपरहिट सॉन्‍ग गाने वाली सिंगर कनिका कपूर (Singer Kanika Kapoor) कोरोना वायरस के टेस्‍ट में पॉजिटिव पाई गई हैं. देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) से निपटने के लिए आम लोगों से लेकर सेलीब्रिटीज तक हर कोई घर में रहने की अपील कर रहा है. लेकिन ताजा आ रही खबरों की मानें, तो कनिका भारत की पहली सेलीब्रिटी हैं जो इस वायरस की चपेट में आई हैं. सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो कनिका हाल ही में लंदन से लौटी थीं और उन्‍होंने ये बात छिपाई थी.

बताया जा रहा है कि सिंगर कनिका कपूर 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आईं और एक हाई प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुई थीं. इस पार्टी में कई बड़े नेता और जज समेत करीब 300 लोग शामिल हुए थे. लेकिन, अभी सिर्फ कनिका कपूर ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. हालांकि, मामला सामने आने के बाद पार्टी में शामिल हर कोई डरा हुआ है. लखनऊ के महानगर में उनका परिवार रहता है.

कनिका ने खुद को कोरोना वायरस होने की बात खुद अपने सोशल मीडिया पर भी कबूल की है. कनिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा, 'पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण द‍िख रहे थे. मैंने अपना टेस्‍ट कराया और मैं COVID-19 के लिए पॉजिटिव निकली हूं. मैं और मेरा परिवार अब पूरी तरह से अलग-थलग है. हम पूरी तरह मेडिकल एडवाइस ले रहे हैं कि अब आगे क्‍या करना है.'

कन‍िका ने आगे लिखा, 'इस बीच मैं जिन-जिन लोगों से मिली हूं उनकी भी मैपिंग का काम शुरू है. 10 दिन पहले जब मैं घर आई थी मेरी एयरपोर्ट पर जांच सामान्‍य तरीके से जांच हुई थी. लेकिन मुझमें लक्षण 4 दिन पहले ही देखने को मिले हैं. इस स्‍टेज पर मैं आप सब से बस यही कहना चाहूंगी कि आप सब अपना ध्‍यान रखें और भीड़ से दूर रहें. अगर लक्षण नजर आएं तो खुद की जांच कराएं. मैं अभी बिल्कुल ठीक हूं और सामान्‍य फ्लू जैसे लक्षण हैं और थोड़ा बुखार. इस समय हम सब को एक जिम्‍मेदार नागरिक की भूमिका निभानी चाहिए.'

Related News