Follow us:

'प्रभास 20' फिल्म का पहला लुक पोस्टर 10 जुलाई को होगा रिलीज, भाग्यश्री -पूजा हेगड़े भी लीड स्टारकास्ट

मुंबई। साउथ सुपरस्टार प्रभास की अगली फिल्म के निर्माताओं ने एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें 10 जुलाई 2020 में फिल्म का पहला लुक पोस्टर रिलीज़ करने की घोषणा की गई है। पोस्टर के बीचो-बीच एक घड़ी के साथ 'फर्स्ट लुक' लिखा हुआ है और घड़ी की सुई 10 बजे की ओर इशारा कर रही है, जो यह दर्शाता है कि 'प्रभास 20’ का पहला लुक सुबह 10 बजे रिलीज़ होगा। फिल्म में पूजा हेगड़े, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन जैसे कलाकार नजर आएंगे।

Image

'प्रभास 20' राधा कृष्ण कुनर आर रवींद्र हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार ने अपने बैनर टी-सीरीज़ के साथ-साथ यूवी क्रिएशन्स के वामसी प्रमोद के साथ किया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, भाग्यश्री ने इस खबर की पुष्टि की थी और खुलासा किया था कि उन्होंने लॉकडाउन से पहले अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। 51 वर्षीय अभिनेत्री ने पिंकविला से बातचीत में कहा था, "मैं स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं और वास्तव में काम करना भी शुरू कर दिया है। खैर, फिल्मों में से एक प्रभास के साथ है। फिल्म का नाम घोषित नहीं किया गया है। लॉकडाउन से ठीक पहले मैंने इसके लिए शूटिंग शुरू कर दी थी। यह एक बहुत ही दिलचस्प किरदार है, जहां मुझे इसके लिए एक अलग तरह का कौशल सीखना पड़ा। "

भाग्यश्री ने फिल्मों को छोड़ने के अपने निर्णय के बारे में कहा, "एक कठिन कॉल था क्योंकि तब तक मुझे एहसास हो गया था कि मैं अभिनय पसंद कर रही हूं। मैं चाहती थी दोनों चीजें साथ चले। हालांकि उस समय, यह एक कठिन विकल्प नहीं था। मैं उनके साथ समय बिताना चाहती थी। "

 

Related News