Follow us:

बीएस6 सुजुकी इंट्रूडर मोटरसाइकिल लॉन्च; एक्स-शोरूम कीमत 1.20 लाख रुपए, पहले से कम पावरफुल और 13 हजार रुपए ज्यादा महंगी

मुंबई। सुजुकी मोटरसाइकिल ने भारतीय बाजार में इंट्रूडर का बीएस6 मॉडल लॉन्च कर दिया है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.20 लाख रुपए है। कीमत की बात करें तो यह पहले से 13 हजार रुपए तक महंगी हो गई है। बाइक में 154.9 सीसी का फोर-स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन है। यह 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बाइक के डायमेंशन में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा लेकिन नए ग्राफिक्स इसे पहले से ज्यादा इंप्रेसिव लुक देते हैं। यह तीन कलर ऑप्शन मैटेलिक मैट ब्लैक/कैंडी सानोमा रेड, ग्लास स्पार्कल ब्लैक/मैटेलिक मैट टाइटेनियम सिल्वर और मैटेलिक मैट टाइटेनियम सिल्वर कलर में उपलब्ध है।

बीएस6 सुजुकी इंट्रूडर: इंजन, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

  • बीएस6 मॉडल सुजुकी इंट्रूडर में पहले की तरह ही 154.9 सीसी का इंजन मिलेगा लेकिन पावर के मामले में यह बीएस4 मॉडल से कम पावरफुल है।
  • बीएस6 मॉडल में 13.6 हॉर्स पावर और 13.8 एनएम का टॉर्क मिलता है जबकि बीएस4 मॉडल 14.6 हॉर्स पावर की ताकत और 14 एनएम का टॉर्क मिलता था।
  • बाइक के कर्ब वेट यानी (फुल टैंक होने के बाद के वजन) की बात करें तो यह अब 152 किलो वजनी हो गई है जो बीएस4 मॉडल से 3 किलो ज्यादा वजनी है।
  • नई बीएस6 सुजुकी इंट्रूडर में 17 इंच के कास्ट व्हील्स मिलेंगे जिसमें फ्रंट और रियर व्हील दोनों में डिस्क ब्रेक्स मिलेंगे। इसमें 11 लीटर का फ्यूल टैंक मिलेगी।
  • बाइक के डायमेंशन की बात करें तो इसकी लंबाई 2130 एमएम, चौड़ाई 805 एमएम और सीट हाइट 740 एमएम है।
  • 2020 इंट्रूडर में फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी, बैकरेस्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी टेल लैंप्स, शार्प ट्विन एग्जॉस्ट, तीन कलर ऑप्शन और एबीएस सिस्टम मिलेगा।

Related News