Follow us:

हिमाचल प्रदेश के कुल्‍लू में स्‍कूल बच्‍चों से भरी बस खाई में गिरी, हादसे में 12 लोगो की मौत

नई दिल्‍ली। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में एक बस के खाई में गिरने के कारण 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक खाई में स्कूल बस गिरी है, जिससे मरने वालों में कुछ बच्चे भी शामिल है। कुल्लू के डीसी आशुतोष गर्ग ने कहा है कि नियोली-शानशेर मार्ग पर सैंज घाटी के जांगला इलाके में एक निजी बस के चट्टान से गिरने से 12 लोगों की मृत्यु हो गई। घायलों को स्थानीय अस्पतालों में ले जाया जा रहा है, कुल्लू की टीमें मौके पर पहुंची। उन्होंने कहा कि स्कूल बस कुल्लू से सैंज जा रही थी। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। रेस्क्यू अभियान जारी है। घटना सुबह करीब 8 बजे हुई। माना जा रहा है कि स्कूल के बच्चे भी बस में थे। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

स्कूल बस कुल्लू से सैंज जा रही थी। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। रेस्क्यू अभियान जारी है। घटना सुबह करीब 8 बजे हुई। माना जा रहा है कि स्कूल के बच्चे भी बस में थे। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है: DC कुल्लू आशुतोष गर्ग

तस्वीरों से देखा जा सकता है कि बस हादसा कितना खतरनाक था। हादसे में बस पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास मौजूद लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया और स्थानीय पुलिस को सूचित किया। राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। घायलों का पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Related News