Follow us:

Jio ने किया इस प्रीपेड प्लान में बदलाव, 15GB डाटा के साथ फ्री मिलेगा Disney+ Hotstar VIP का ईयर्ली सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली। देश में ओटीटी प्लेटफॉर्म के बढ़ते चलन के बीच मोबाइल कंपनियां भी नए नए ऑफर्स पेश कर रही हैं। इस बीच देश की प्रमुख सर्विस प्रोवाइडर कंपनी रिलायंस जियो Reliance Jio ने भी अपने प्रीपेड प्लान के साथ Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन पेश किया है। इसके लिए कंपनी ने 222 रुपये वाले पॉप्युलर प्री-पेड प्लान में बदलाव किया है। अब यूजर्स को इस प्लान के लिए 222 रुपये की बजाय 255 रुपये देने होंगे। दरअसल कंपनी ने 222 रुपये के रिचार्ज प्लान को 33 रुपये महंगा कर दिया है। बता दें कि इस 222 रुपए के रिचार्ज प्लान को Jio ने इस साल जून में ऐड-ऑन पैक के तौर पर पेश किया था। इस प्लान पर कंपनी मुफ्त में Disney+ Hotstar VIP का सालाना सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है।

रिलायंस जियो के MyJio ऐप पर यह 255 रुपये वाला प्री-पेड रिचार्ज प्लान मिल रहा है। यूजर्स अब इस प्लान को एक्टिवेट करा सकते हैं। इस प्लान की बात करें तो कंपनी इसमें 15GB हाई-स्पीड अनलिमिटेड डेटा दे रही है। वहीं 15GB डाटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स की इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps रह जाएगी। यह प्लान यूजर्स के मौजूदा प्लान की वैलिडिटी तक के लिए ऐड-ऑन है और इसके साथ Disney+ Hotstar VIP का 1 साल का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

यह बात ध्यान में रखना है जरूरी
Jio की तरफ से 222 रुपये के रिचार्ज प्लान को jio के उन यूजर्स के लिए पेश किया गया था, जो Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन Jio के प्लान्स के साथ नहीं ले सकते थे। दरअसल नया Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन हालिया लॉन्च प्रीपेड प्लान्स के साथ मिल रहे थे। इसलिए Jio ने 222 रुपये के प्लान को खासतौर पर सालाना रिजार्ज प्लान वाले Jio यूजर्स के लिए निकाला था।

 

Related News