Follow us:

कमलनाथ सरकार गिरने के बाद BJP में जश्न, खुशी में ढोल-नगाड़ों पर झूमे कार्यकर्ता

भोपाल: मध्य प्रदेश में कमलनाथ के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद अब बीजेपी के लिए सत्ता में आने का रास्ता साफ हो गया है. इसीलिए बीजेपी के नेता खुशी से झूम रहे हैं. राजधानी भोपाल समेत अलग-अलग शहरों में बीजेपी कार्यकर्ता एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मना रहे हैं. भोपाल में बीजेपी दफ्तर को सजा दिया गया है. जहां सभी बीजेपी विधायक मौजूद हैं. इसी के साथ पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, कैलाश विजयवर्गीय, विनय सहस्त्रबुद्धे, वीडी शर्मा भी कार्यालय पहुंच चुके हैं.

Image

Image

कमलनाथ के इस्तीफे के बाद BJP में जश्न
वहीं बड़वानी में भी मुख्यमंत्री कमलनाथ के इस्तीफे के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह दिख रहा है. सेंधवा में बीजेपी कार्यालय पर कार्यकर्ता एकत्रित हुए और मिठाई खिलाकर एक-दूसरे का मुंह मीठा करवाया. सेंधवा नगर पालिका अध्यक्ष बसंती यादव ने कांग्रेस शासन को वनवास बताते हुए कहा कि उन्होंने गरीबों को बहुत परेशान कर रखा था. इस दौरान भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष एस वीरस्वामी ने कहा कि जो इस्तीफा 8 दिन पहले देना चाहिए था, वह अब दिया. इस बीच में अपना जो भी काला पीला करना था कर लिया यह सरकार भ्रष्टाचारी सरकार थी.

Image

कांग्रेस का पनपना नामुमकिन- भार्गव
छतरपुर में भी बीजेपी कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों की थाप पर नाच रहे हैं. कार्यकर्ताओं का कहना है कि डेढ़ साल बाद एमपी की सत्ता में बीजेपी की वापसी होने जा रही है. यही खुशी बीजेपी नेताओं के चेहरे पर भी झलक रही है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता गोपाल भार्गव का कहना है कि अब सूबे में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. कांग्रेस का सत्ता में आने का सपना देखना गलत है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस का पनपना नामुमकिन है.

इससे पहले बीजेपी सांसद राकेश सिंह ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा था कि कमलनाथ सरकार एक साल में ही आलोकप्रिय हो गई थी. हमने बार-बार कहा कि इस सरकार के पास बहुमत नहीं है. सांसद राकेश सिंह ने कहा था कि कमलनाथ जोड़-तोड़ की राजनीति से सत्ता में बने रहना चाहते थे. आज उन्हें लगा कि सदन के भीतर किरकरी होगी तो उन्होंने इस्तीफा दे दिया.

 

 

 

Related News