Follow us:

राज कुंद्रा को नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा

मुंबई। मुंबई पुलिसस की क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को बीती रात गिरफ्तार के बाद मंगलवार को दिन में करीब 1 बजे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। आरोप है कि Raj Kundra अश्लील फिल्मों का कारोबार करते हैं। पुलिस का कहना है कि Raj Kundra गंदी फिल्में बनाते थे और उन्हें ऐप पर रिलीज करते थे। सोमवार रात को मुंबई क्राइम ब्रांच ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन Raj Kundra ने सोचा नहीं था कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। Raj Kundra पर आरोप है कि उन्होंने 8-10 करोड़ रुपए का निवेश कर इंग्लैंड में रहने वाले अपने भाई की मदद से एक कंपनी बनाई। मुंबई में अश्लील फिल्में शूट होती थीं और इस कंपनी की मदद से ऐप और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड करते थे। मुंबई पुलिस को इसकी भनक इस साल फरवरी में ही लग गई थी।

तब पुलिस ने उमेश कामत और उसके साथ काम करने वाली मॉडल - अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया था। दोनों से पूछताछ में Raj Kundra का नाम आया था। 4 फरवरी को छापेमारी कर इस रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। मलाड (पश्चिम) के एक बंगले में अश्लील वीडियो बनाए जाते थे। तार जुड़ते गए और अब राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। Raj Kundra के साथ ही फोटोग्राफर मोनू शर्मा, क्रिएटिव डायरेक्टर प्रतिभा नलवाडे, एक्टर अरिश शेख और भानु ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया जा चुका है।

इन धाराओं के तहत राज कुंद्रा के खिलाफ केस: 45 वर्षीय राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुख्य साजिशकर्ता बताया गया है और सोमवार देर रात मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। Raj Kundra पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। Raj Kundra पर आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम के अलावा आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (common intention), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

WhatsApp ग्रुप का खुलासा: पुलिस को एक WhatsApp ग्रुप का पता चला है, जिसके एडमिन खुद राज कुंद्रा थे। WhatsApp ग्रुप को H अकाउंट्स नाम दिया गया है। इस WhatsApp ग्रुप में 5-6 लोग ही जुड़े थे। राज कुंद्रा यही रोज की कमाई और खर्च का हिसाब किताब लेते थे।

 

Related News