Follow us:

छतरपुर में शादी समरोह में चली कुर्सियां, लडकी वालों का डांस पंसद नही आया तो बंद कराया, गुस्‍साएं लोगो ने दूल्‍हे समेत पूरे बरातियों को पीटा

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर में शादी का समारोह अखाड़े में बदल गया. लोगों ने एक दूसरे पर जमकर कुर्सियां फेंकी. लड़कीवालों ने बारातियों को जमकर पीटा. यहां तक की उन्होंने दूल्हे को भी नहीं छोड़ा. बताया जा रहा है कि मारपीट डांस को लेकर हुई थी. शादी के दौरान बीच सड़क पर दूल्हा सहित सरेआम बारातियों की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में धड़ाधड़ कुर्सियां फिकतीं/चलतीं और मारपीट होती दिखाई दे रही है. इस दौरान वधू पक्ष के लोगों ने वर पक्ष के पुरूष महिलाओं और युवाओं को जमकर पीटा और दूर तक खदेड़ दिया. इस घमाशान में दूल्हा भी मारपीट का शिकार हो गया. बीच बचाव करते कुछ लोगों ने दूल्हे को बचा लिया.

इस बीच शादी के दौरान लड़ाई का पता चलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर आ गई और विवाद शांत कराया. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी सेवायरलहो रहा है. घटना 12 जून की बताई जा रही है.

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दरअसल सिविल लाइन थाने के पास सड़क किनारे रहने वाले खानाबदोशों के यहां लड़की की शादी थी. सड़क किनारे मंडप गाड़कर यह शादी कबीलाई लोगों द्वारा मिलकर की जा रही थी. सड़क किनारे मंडप गाड़कर हो रही शादी में वधु पक्ष की महिलाएं मंडप के नीचे शानदार डांस की प्रस्तुति देकर अपना और बारातियों का मनोरंजन कर रहीं थीं.

काफी देर तक चलने वाले इस प्रोग्राम से वर पक्ष के लोग थक और नाच-गाना बंद कर शादी के लिए कहा तो लड़की वालों ने और नृत्य करने की बात कही. इस बीच बात न मानने और शादी में देरी होने पर दूल्हे के शराब पिये भाई ने मंडप के नीचे बज रहे म्यूजिक सिस्टम में लात मारकर गिरा दिया और उसे बंद कर दिया. इसके बाद यह विवाद शुरू हुआ. आखिर में पुलिस की समझाइश के बाद यह विवाह संपन्न हो सका। 

 

Related News