Follow us:

छत्‍तीसगढ के जांजगीर चांपा में महिला के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी, महिला के सीने को पैरों से कुचला, गले की हड्डियां तोड़ी

नई दिल्‍ली।  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर चांपा (Janjgiri Champa) जिले में एक महिला के साथ निर्भया (Nirbhaya) जैसी दरिंदगी की गई है. यहां के 52 साल की महिला के साथ पहले तो दुष्कर्म किया, इसके बाद महिला के गुप्तांग में तवे के हैंडल को डाल दिया और महिला के सीने को पैरों से कुचला गया. इससे महिला की सीने और गले की हड्डियां टूट गईं और मौत हो गई है.

3 जुलाई को सुबह अकलतरा नगर के वार्ड नंबर 02 पोड़ीभाठा में बर्तन साफ करने का काम करने वाली 52 साल की महिला का शव घर में अर्ध नग्न हालत मे मिला था. डॉक्टरों ने जब महिला का शार्ट पीएम किया और रिपोर्ट आई तो उसमें मृतिका के साथ दुष्कर्म करने और उसके गुप्तांग में चोट लगने से अत्यधिक खून बहने और गले, सीने कि हड्डी टूटने और फेफड़े फटने से महिला की मौत की पुष्टि हुई है. इधर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ पीएम रिपोर्ट के आधार पर अकलतरा थाना में आईपीसी की धारा 459, 302, 376 का अपराध दर्ज कर लिया गया.

इस तरह दिया घटना को अंजाम
पुलिस पूछताछ (Police Investigation) में पता चला कि बदमाश सूरज भोई इस इलाके में घूम रहा था. पुलिस ने सूरज भाई की तलाश शुरू कर दी और अकलतरा के एक ढाबे में सूरज के भाई को गिरफ्तार किया गया. पुलिस (Police) ने जब उससे पूछताछ की तो पहले तो वो लगातार मना करता रहा लेकिन जब कड़ाई से पूछताछ हुई तो सूरज ने बताया कि 2 जुलाई की रात पौड़ी भाटा में घूम रहा था तब एक घर का दरवाजा खुला हुआ था और उस घर में एक महिला सोई मिली. महिला को अकेला देखकर घर में घुस गया और डरा धमकाकर महिला से बलात्कार (Rape) किया. उसका कहना है कि वह बलात्कार करना चाहा तो महिला चिल्लाने लगी इसलिए उसे मार डाला.

 

Related News