Follow us:

कांग्नेस ने रिलीज की राहुल गांधी की मजदूरों से मुलाकात पर बनाई गई डॉक्यूमेंट्री, प्रवासियों का दिखा दर्द

लगातार देश में कोरोना के बढ़ते मामले के मद्देनजर लगे लॉकडाउन की सर्वाधिक मार प्रवासी मजदूरों पर पड़ी है.

राहुल गांधी ने 16 मई को दिल्ली के सुखदेव विहार फ्लाईओवर के पास प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की थी.

नई दिल्ली। 16 मई को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली में मजदूरों से मिले थे. इसी मुलाकात पर बनाई गई एक डॉक्यूमेंट्री खुद राहुल ने अपने यू ट्यूब चैनल पर रिलीज की है. इस वीडियो में प्रवासी अपना दुख दर्द साझा कर रहे हैं. मजदूरों के साथ राहुल की इस मुलाकात पर काफी हंगामा हुआ था. प्रियंका गांधी ने इसके लिए भाई को शाबासी दी थी, लेकिन बीजेपी ने इसे फोटोशूट बताया था.

राहुल गांधी ने पिछले शनिवार यानि 16 मई को दिल्ली के सुखदेव विहार फ्लाईओवर के पास प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की थी. उन्होंने फुटपाथ पर मजदूरों के साथ बैठकर बात की थी. राहुल ने उनका दुख दर्द साझा किया था और घर भेजने में भी काफी मदद की थी.

बता दें कि लगातार देश में कोरोना के बढ़ते मामले के मद्देनजर लगे लॉकडाउन की सर्वाधिक मार प्रवासी मजदूरों पर पड़ी है. वह लगातार पैदल ही पलायन कर रहे हैं. पिछले दिनों राहुल गांधी ने पैदल अपने घर यूपी जा रहे प्रवासी मजदूरों से बात करके उन्हें वाहन से घर भिजवाया था. इस पर वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने तंज भी किया था. आज राहुल ने अपनी प्रावासी मजदूरों से मुलाकात का वीडियो शेयर किया है.

कांग्रेस को लगता है कि ऐसा करने से वो लॉकडाउन को लेकर सरकार को घेरने में कामयाब होगी लेकिन बीजेपी इसका कैसे जवाब देती है ये देखना दिलचस्प होगा.

 


Related News