Follow us:

फिल्म 'कुली न. 1' का ट्रेलर लॉन्च, वरुण और सारा अली की कॉमेडी के बीच दिखी रोमांटिक केमेस्ट्री

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान स्टारर 'कुली नं. 1' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ट्रेलर में दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. ट्रेलर में वरुण धवन का कॉमिक टाइमिंग कमाल का दिखाई दे रहा है. परेश रावल भी हमेशा की तरह फैंस का दिल जीतते हुए दिखाई दे रहे हैं.

फिल्म 'कुली नं. 1' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है. ट्रेलर में वरुण धवन की कॉमिक टाइमिंग कमाल की दिखाई दे रही है. वहीं, सारा अली खान भी कॉमेडी करते हुए काफी क्यूट नजर आ रही हैं. ट्रेलर में दोनों का के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. यह डेविड धवन की 45वीं फिल्म है.

फिल्म में परेश रावल सारा अली खान के पिता का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्टर किया है. इसमें वरुण धवन कई अलग-अलग किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं, पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में जॉनी लीवर भी शानदार कॉमेडी करते हुए दिखाई दिए. वह राजू कुली की सच्चाई का खुलासा करते हैं.

रेलवे स्टेशन के कुली बने हैं वरुण धवन

फिल्म के गाने भी बहुत ही शानदार हैं. गाने का पिक्चराइजेशन शानदार तरीके से गया है. फिल्म की कहानी गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म से थोड़ा अंतर हैं. गोविंदा जहां बस अड्डे के कुली बनते हैं, वरुण धवन एक रेलवे स्टेशन के एक कुली का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्टर किया है.

25 दिसंबर को होगी रिलीज

साल 1995 में इसी नाम से आई इसी फिल्म के नाम के रीमेक में वरुण धवन और सारा अली खान की जोड़ी है. 25 दिसंबर को यह फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजन पर रिलीज होगी. साल 1995 में डेविड धवन ने गोविंदा के साथ 'कुली नंबर 1' बनाई थी. फिल्‍म और उसके सभी गाने सुपरहिट रहे थे. तब गोविंदा के साथ करिश्‍मा कपूर और कादर खान की तिकड़ी थी.

दीपक का किरदार जावेद जाफरी ने निभाया

जबकि इस बार यह जिम्‍मा वरुण धवन, सारा अली खान और परेश रावल के कंधों पर है. फिल्‍म में जावेद जाफरी 'दीपक' का किरदार निभाएंगे जो 'राजू' यानी वरुण धवन के दोस्‍त हैं.

 

Related News