Follow us:

पत्नी को जुएं में हारा, दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, छिड़का तेजाब

बिहार के भागलपुर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति अपनी पत्नी को जुए में हार गया। इसके बाद जुआरियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर पति ने पत्नी पर तेजाब छिड़क दिया। मामला पुलिस तक पहुंच गया है और जांच जारी है। जानकारी के मुताबिक घटना 2 नवंबर की है। पहले खबर आई कि भागलपुर के मोजाहिदपुर गांव में एक शख्स ने महिला पर तेजाब डाल दिया है। पुलिस ने जब इस घटना की जांच की तो पता चला कि पति को शराब और जुए की लत है। एक दिन नशे की हालत में उसने पत्नी को दांव पर लगा दिया और हार गया। इसके बाद जुआरियों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

उसके बाद से पति और पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। शादी के 10 साल बाद भी कोई संतान ना होने पर पति पत्नी को परेशान करता था। विवाद बढ़ा तो पति ने पत्नी पर तेजाब डाल दिया जिससे महिला बुरी तरह झुलस गई। बताते हैं कि पति ने महिला को पवित्र करने के लिए तेजाब डाला। इसके बाद भी महिला को कैद रखा गया। बीते दिनों वह जैसे-तैसे पति के चंगुल से छूट कर अपने मायके पहुंची और घर वालों को पूरी बात बताई। इसके बाद सामाजिक कार्यकर्ताओं की मदद से पुलिस तक केस पहुंचाया गया। महिला ने लिखित शिकायत देकर पूरा घटनाक्रम बताया है। जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

पत्नी का आरोप है कि पति पहले भी उस पर तेजाब से हमला कर चुका है। वह उसके प्रायवेट पार्ट में भी तेजाब डाल चुका है। समाज के डर से महिला ने आवाज नहीं उठाई, लेकिन जुए में हारने के बाद जब पति के साथ जुआरियों ने दुष्कर्म किया तो महिला के सब्र का बांध टूट गया

Related News