Follow us:

ड्रग्स केस में दीपिका पादूकोण को समन जारी करने की तैयारी में NCB

Deepika Padukone in Drugs Case: ड्रग्स केस में दीपिका पादूकोण का नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस की परेशानी बढ़ सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी किसी भी समय Deepika Padukone को भी समन भेज सकता है। बता दें, रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस की जांच करते समय एक व्हाट्सऐप चैट में एनसीबी को डी नाम का जिक्र मिला। लंबी जांच पड़ताल के बाद सूत्रों के हवाले से बताया गया कि यह डी और कोई नहीं बल्कि सुपरस्टार Deepika Padukone हैं। एनसीबी के नाम पर बताया जा रहा है कि Deepika Padukone ने अपने मैनेजर से पूछा था कि क्या उसके पास माल है? इस बीच, एनसीबी आज इस माले में श्रुति मोदी और जया शाह के पूछताछ करेगी।

Deepika Padukone और उनकी मैनजर के बीच हुई थी यह बात

Deepika Padukone से जुड़ी इस चैट में उनका नाम डी बताया गया है। डी की के यानी करिश्मा से बात हो रही है। करिश्मा दीपिका की मैनेजर हैं। चैट में D ने लिखा: क्या तुम्हारे पास माल है? K का जवाब: है लेकिन घर पर, मैं अभी बांद्रा में हूं। अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं। D ने लिखा: हां, प्लीज। साथ ही पूछा, Hash ना? गांजा नहीं।

Deepika Padukone पर भड़कीं कंगना रनोट

ड्रग्स केस में दीपिका पादूकोण का नाम सामने आने के बाद कंगना रनोट ने एक और बयान जारी किया। कंगना ने दीपिका पादुकोण को हाई सोसाइटी की अमीर स्टार किड बताते हुए उन पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया और

ट्वीट में लिखा, तथाकथित हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड, जो आला दर्जे और अच्छी परवरिश होने का दावा करते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या?

सारा अली खान से भी हो सकती है पूछताछ

खबर है कि साला अली खान से भी पूछताछ हो सकती है। रिया चक्रवर्ती के पूछताछ के बाद एनसीबी ने पच्चीस बॉलीवुड हस्तियों की लिस्ट बनाई थी, जिसमें कथिततौर पर सारा अली खान का नाम भी शामिल था। इससे पहले रकुल प्रीत सिंह का नाम भी आ चुका है।

 

Related News