Follow us:

धार- झपकी लगने के बाद टैंकर पलटा, मंगूफली में का तेल लूटने के लिए ग्रामीणों की लगी भीड, प्लास्टिक की कैन से लेकर बर्तन लेकर पहुंचे, सूचना पर पहुंची पुलिस टीम

धार। ग्राम मांगोद में शुक्रवार सुबह के समय एक टैंकर अचानक असंतुलित होकर पलट गया, टैंकर के अंदर मूंगफली का तेल भरा हुआ था। हादसे के बाद टैंकर में से तेल बाहर ढूलने लगा, ऐसे में आसपास के इलाके में टैंकर पलटने सहित तेल के बारे में जानकारी ग्रामीणों को लगी। जिसके बाद मंगूफली का तेल लूटने के लिए बडी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए तथा प्लास्टिक की कैन में बर्तनों से तेल भरकर इस दौरान कई लोग अपने साथ घर की और ले गए है। सूचना पर अमझेरा पुलिस टीम मौके पर पहुंची व चालक की माध्यम से टैंकर के मालिक को इंदौर में सूचना दी गई। वहीं कुछ देर बाद पुलिस ने लोगों को टैंकर के पास से हटाया, इसके बाद तेल लूटने का क्रम बंद हुआ। हालांकि मशक्कत के बाद टैंकर को सीधा क्रेन के माध्यम से करवा दिया गया हैं, इधर टैंकर मालिक सहित अन्य लोग भी मौके पर पहुंच रहे है।

जानकारी के अनुसार इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर मांगोद के समीप वाहन क्रमांक एमपी-09 एचजी-3156 आज सुबह अचानक पलट गया, वाहन चालक ने पुलिस को बताया कि सुबह का समय होने के कारण उसे झपकी लग गई थी। मूंगफली का तेल होने के कारण ग्रामीण करीब आधे घंटे तक मौके पर ही तेल लूटते रहे, जब पुलिस टीम पहुंची तो पुलिस ने सभी को मौके से हटाया था। पुलिस के अनुसार टैंकर सुबह 6-30 बजे राजगढ की और से धार के लिए जा रहा था, इसी दौरान अचानक असंतुलित हो गया तथा टैंकर में से तेल बहने लगा था। हालांकि हादसे के कारण कोई जनहानि नहीं हुई है। 

Related News