Follow us:

धार- पुलिस को मिली सफलता, अवैध संबंधों के चलते हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

धार। ग्राम बेहड़ा में स्थित पुलिया के नीचे मिले शव की हत्या के मामले में पुलिस को सफलता मिल गई हैं, पुलिस ने महज 72 घंटे में ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही हथियार भी जप्त कर लिया है। गिरफ्तार हुए आरोपियों में से एक मृत्तक का भाई व एक आरोपी मामा का लडका हैं, ऐसे में परिवार के लोगों ने ही युवक को मौत के घाट उतारा था। आरोपियों ने मृत्तक की हत्या अवैध संबंधों के चलते की थी, पहले मृत्तक को शराब पिलाई गई। इसके बाद नशे में हथियारों से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। पूरे मामले का खुलासा बुधवार को अमझेरा थाने पर एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार ने किया।
श्री पाटीदार ने जानकारी देते हुए बताया कि अमझेरा थाना अंतर्गत बेहड़ा कि पुलिया के नीचे तीन दिन पूर्व एक युवक की लाश मिली थी, मृत्तक की पहचान जांच के दौरान अंतरसिंह पिता धूमसिंह के रुप में हुई थी। युवक के शरीर पर चोट के निशान होने के चलते पीएम करवाया गया। जिसमें युवक पर हुए प्राणघातक हमले की पृष्टि हुई, ऐसे में हत्या को लेकर प्रकरण दर्ज कर अमझेरा टीआई कमल सिंह पंवार ने मामले की बारीकि से जांच शुरु की। श्री पंवार ने बताया कि मृत्तक के चेहरे पर कई मर्तबा हमला कर शव को क्षत-विक्षित करने की कोशिश की गई थी, ऐसे में गांव के लोगों से पूछताछ शुरु की गई, जिसमें ग्रामीणों ने बताया कि मृत्तक को अंतिमबार गांव के ही गूलसिंह वास्केल के साथ शाम करीब 7.30 बजे देखा गया था। इसके बाद गुलसिंह को पुलिस अभिरक्षा में लेने पर सख्ती से पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा हुआ।
राकेश की पत्नी के साथ देखा था अनैतिक कार्य करते हुए
पुलिस ने गुलसिंह की निशानदेही पर सोनसिंह पिता धूमसिंह व राकेश पिता कालिया को गिरफ्तार किया। जिन्होंने बताया कि मृत्तक अंतरसिंह के द्वारा आरोपी राकेश की पत्नी के साथ अनैतिक कार्य करते हुए देख लिया था, जिसके बाद मृत्तक के गांव आने पर पहले उसे अधिक शराब पिलाई व पुलिया वाले रोड़ पर लेकर जाकर कुल्हाड़ी से हमलाक·र मौत के घाट उतारकर 15 फीट नीचे खाई में फैंक दिया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बुधवार दोपहर के समय कोर्ट में पेश किया है।

Related News