Follow us:

कोरोना वायरस: धार में विवाह समारोह में पंडित से संपर्क में आया युवक भी पाॅजीटिव, नीमच में भी 7 नए केस

भोपाल। कोरोना वायरस से पूरा मालवा-निमाड़ बेहाल हो चुका है। संक्रमण के मामलों की रफ्तार कुछ सुस्त है, लेकिन कई जिलों में प्रतिदिन नए पॉजिटिव मामले में सामने आ रहे हैं। शुक्रवार को नीमच में सात, धार और बुरहानपुर में चार-चार नए संक्रमित मिले हैं। बुरहानपुर में एक वृद्धा की कोरोना से मौत हो गई। खंडवा में दो मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है, वहीं महू में पांच मरीज मिले हैं।

धारः संक्रमित पंडित ने कराया था विवाह, संपर्क में आकर एक पॉजिटिव

धार जिले में चार नए मरीज सामने आए हैं। दो मरीज धार शहर में और एक कुक्षी तथा एक ग्राम बनेड़िया में मिला है। धार के एक मरीज का संपर्क पॉजिटिव पंडित से हुआ था, जिसने विवाह समारोह करवाया था। इसके अलावा एक पॉजिटिव मृतक वकील के संपर्क में आने से संक्रमित हुआ है। कुक्षी में एक बुजुर्ग गुजरात से सब्जी बेचने के कारोबार के चलते संक्रमित होना माना जा रहा है, वहीं ग्राम बनेड़िया का युवक उज्जैन में पार्टी मनाने गया था। जिले में अब संक्रमितों की संख्या 124 हो गई है, तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

बुरहानपुरः शहर में चार नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। जिले में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 15 पर पहुंच गया है, वहीं संक्रमित 298 हो चुके हैं। 200 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। 84 मरीजों का उपचार जारी है।

खंडवाः शहर में दो मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इनमें एक 99 वर्षीय और एक 24 वर्षीय है। 12 अन्य रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बड़वानीः जिले के बालसमुद में एक 58 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। जिले में कुल 43 पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से आठ ही एक्टिव हैं। 34 स्वस्थ हो चुके हैं, वहीं एक की मौत हुई है।

नीमच : शहर में सात केस पॉजिटिव पाए गए। गुरुवार रात भी एक पॉजिटिव मरीज मिला था। जिले में अब तक 159 केस हो चुके हैं, पांच की मौत हो चुकी है। 54 लोग ठीक हो चुके हैं।

रतलाम : जिले में अब तक कुल 34 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। देर रात को यहां एक युवक संक्रमित मिला है। इनमें से 32 मरीजों को छुट्टी दे दी गई है। एक की मौत हो चुकी है। जिले में दो एक्टिव केस बचे हैं।

देवास : शहर में 59 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई। अब 63 सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी है। यहां फिलहाल 26 मरीजों का इलाज चल रहा है।

महूः नगर में पांच और संक्रमित मिले। सभी को इंदौर भेजा गया। अब यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या 116 पहुंच गई है।

 

Related News