Follow us:

बड़े पर्दे पर फिर दिखेगा देओल परिवार का दम, धर्मेंद्र ने किया सीक्वल 'अपने 2' का ऐलान

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'अपने' का सीक्वल 'अपने 2' का ऐलान किया है. इसके साथ ही उन्होंने 'अपने' के एक सॉन्ग की क्लिप शेयर की है. इसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

मुंबई। देओल परिवार ने फैमिली ड्रामा फिल्म 'अपने' का सीक्वल बनाने का फैसला किया है. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने एक ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी. धर्मेंद ने ने ट्वीट कर कहा कि सभी वेल-विशर्स के आशीर्वाद से ऑडियंस के लिए 'अपने 2' लेकर आ रहे हैं. उन्होंने ट्वीट में कहा,"उनकी कृपा से.. आपकी शुभ इच्छाओं से हमने अपने 2 बनाने का फैसला किया है."

इस ट्वीट के साथ धर्मेंद्र ने एक क्लिप भी शेयर किया है. ये क्लिप फिल्म 'अपने' के एक सॉन्ग का है. 'अपने' साल 2007 में रिलीज हुई थी. फिल्म में धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल लीड रोल में थे. इसके अलावा फीमेल लीड में शिल्पा शेट्टी, कैटरीना कैफ और किरण खेर थी. फिल्म और इसके गाने सुपरहिट हुए थे.

ऐसी थी फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी एक ऐसे पिता की कहानी थी जो चाहता था कि उसके बेटे बॉक्सिंग चैंपियन बने. एक सपना जो पूरा नहीं हो पाता. उसका छोटा बेटा बॉक्सिंग रिंग में घायल हो जाता है और उसका बड़ा बेटा अपने पिता के सपनों को पूरा करने की कोशिश करता है. फिलम पूरी तरह से एक फैमिली ड्रामा थी. इसके साथ ही फिल्म में देशभक्ति के जज्बे को भी दिखाया गया है.

विदेशो में भी की थी अच्छी कमाई

'अपने' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी. फिल्म ने विदेशों में अच्छी कमाई की. देओल परिवार की ये फिल्म हिट होने के बाद धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल 'यमला पगला दीवाना' सीरीज में साथ काम किया. कॉमेडी से भरपूर सीरीज की पहली फिल्म सुपरहिट हुई थी, जबकि दूसरी फिल्म को अच्छा रिस्पांस नहीं मिला.

 

Related News