Follow us:

बड़ी खबर : बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में दीया मिर्जा का नाम आया, NCB भेजेगी समन

ड्रग्स के कथित सेवन के मामले की जांच के सिलसिले में जल्द ही NCB दीया मिर्जा को समन भेज सकती है.

मुंबई। सुशांत की मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, कई फिल्मी सितारों का नाम आ रहा है. अब अभिनेत्री दीया मिर्जा का नाम इस मामले से जुड़ गया है. ड्रग्स पैडलर अनुज केशवानी ने दीया मिर्जा का नाम लिया है.

सूत्रों के मुताबिक, केशवानी ने बताया कि दीया की मैनेजर ड्रग्स खरीदती थी, इसके सबूत भी दिये हैं. अब इस मामले में एनसीबी जल्द ही दीया मिर्जा को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है.

बता दें कि दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कई अन्य अभिनेत्रियों का भी नाम आया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड से जुड़े लोगों के मादक पदार्थों (ड्रग्स) के कथित सेवन के मामले की जांच के सिलसिले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और एक ‘टैलेंट प्रबंधक एजेंसी’ के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए तलब किया है.

अधिकारी ने बताया कि चितगोपेकर ‘केडब्ल्यूएएन’ टैलेंट प्रबंधक एजेंसी के सीईओ हैं और करिश्मा प्रकाश इस एजेंसी की कर्मचारी हैं. सुशांत राजपूत की ‘टैलंट मैनेजर’ जया साहा से भी सोमवार को एनसीबी ने पूछताछ की थी. अधिकारी ने बताया कि उनसे पूछताछ के दौरान एनसीबी को मामले में कई बॉलीवुड हस्तियों की कथित भूमिकाओं की जानकारी मिली,

उन्होंने बतराया कि एनसीबी द्वारा पहले जिन लोगों से पूछताछ की गई, उनकी व्हाट्सएप चैट में मादक पदार्थों को लेकर हुई बातचीत के संकेत मिले हैं. एनसीबी ने अब तक इस मामले में 12 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं.

 

Related News