Follow us:

Realme और Xiaomi को टक्कर देने आ गई ये "मेड इन इंडिया" एंड्राइड स्मार्ट टीवी, 18 मार्च को होगी लॉन्चिंग, जानिए क्या होगा खास

itel ब्रांड दो स्क्रीन साइज 32 इंच और 43 इंच में आएगा। इसके अलावा कंपनी 55 इंच स्क्रीन साइज में स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है। itel की 32 इंच और 43 इंच स्मार्ट टीवी फ्रेमलेस प्रीमिय ID डिजाइन में आएगी। इसमे पावरफुल स्टीरियो का सपोर्ट मिलेगा।

नई दिल्ली। itel की नई "मेड इन इंडिया" एंड्राइड स्मार्ट टीवी भारत में 18 मार्च को लॉन्च होगी. इसकी सीधी टक्कर Realme और Xiaomi से होगी। यह लेटेस्ट एंड्राइड स्मार्ट टीवी सीरीज होगी। सोशल मीडिया पर जारी टीजर के मुताबिक itel ब्रांड दो स्क्रीन साइज 32 इंच और 43 इंच में आएगा। इसके अलावा कंपनी 55 इंच स्क्रीन साइज में स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है। itel की 32 इंच और 43 इंच स्मार्ट टीवी फ्रेमलेस प्रीमिय ID डिजाइन में आएगी। इसमे पावरफुल स्टीरियो का सपोर्ट मिलेगा।

20 हजार के प्राइस प्वाइंट में होगी लॉन्चिंग

स्मार्ट टीवी की खरीद पर ग्राहक को पैनल पर 2 साल की वारंटी मिलेगी। इस एंड्राइड स्मार्ट टीवी में इन-बिल्ट Chromecast का सपोर्ट दिया जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी को 20 हजार रुपये के प्राइस प्वाइंट में पेश किया जा सकता है। लेकिन कंपनी की तरफ फिलहाल कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। स्मार्ट टीवी में Google वॉयस सपोर्ट भी मिल सकता है, जिससे ग्राहक बोलकर स्मार्ट टीवी को चला सकेंगे। नई itel स्मार्ट टीवी सीरीज में अल्ट्रा-ब्राइट लाइट का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही साउंड क्वॉलिटी के लिए Dolby ऑडियो का सपोर्ट दिया गया है। स्मार्ट टीवी में पॉप्युलर ओटीटी ऐप का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही Google Play Store से नये ऐप को डाउनलोड किया जा सकेगा।

Realme और Xiaomi से होगी टक्कर

itel की तरफ से इससे पहले I और A सीरीज की स्मार्ट टीवी लॉन्च कर चुकी है। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की रणनीति कम कीमत में शानदार स्मार्ट टीवी लॉन्च करके TCL, Realme और Xiaomi को जोरदार टक्कर देना चाहती है। itel स्मार्ट टीवी और स्मार्टफोन मार्केट में लीडरशिप पोजिशन में है। CMR की रिपोर्ट के मुताबिक itel 7,000 के सेगमेंट का सबसे भरोसेमंद ब्रांड है। वही 5 हजार के सेगमेंट का लीडर ब्रांड है।

Related News